रिया चक्रवर्ती को नहीं होने दिया था सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल, रिया के बचाव में वकील का बयान

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में हर दिन हो रहा एक नया खुलासा इस केस और पेचीदा बना रहा है । जब से सुशांत सिंह राजपूत के पिताजी के के सिंह ने पटना पुलिस थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ एफ़ आई आर दर्ज करवाई है तभी से रिया शक के घेरे में आ गई हैं । हालांकि अभी पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है लेकिन सुशांत के फ़ैंस शुरू से ही रिया को टार्गेट कर रहे हैं । वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी अपने बचाव के लिए कानून का सहारा लिया है । कहा जा रहा है कि रिया कई दिनों से लापता हैं लेकिन उनके वकील ने इस पर अब सफाई दी है ।

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थी रिया चक्रवर्ती
रिया के वकील ने कहा कि रिया शुरू से मुंबई में रही हैं । वह 14 जून 2020 को मुंबई में थीं । इतना ही नहीं रिया के वकील ने बताया कि उन्‍हें तो सुशांत के अंतिम संस्‍कार में भी शामिल नहीं होने दिया गया । उनका नाम 20 लोगों की लिस्‍ट से हटा दिया गया था । वकील ने आगे बताया कि रिया को मुंबई पुलिस ने 18 जून को बांद्रा पुलिस स्‍टेशन में बुलाया । वहां उनका बयान दर्ज हुआ । इसके बाद 17 जुलाई 2020 को उन्‍हें सांताक्रूज पुलिस स्‍टेशन में बुलाया गया। रिया वहां पहुंचीं और फिर अपना बयान दर्ज कराया ।
रिया केस को मुंबई ट्रांसफ़र करवाने में जुटी
गौरतलब है कि, पटना में रिया के खिलाफ हुई एफआईआर के बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची है । वहीं, रिया इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची थीं और उन्‍होंने मांग की थी कि जांच को पटना से मुंबई ट्रांसफर किया जाए । इस मसले पर रिया के वकील ने कहा कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट को अप्रोच किया और 30 जुलाई 2020 को ट्रांसफर पिटीशन फाइल की । जब मामला मुंबई में चल रहा है और केस यहीं का है तो बिहार पुलिस को कोई अधिकारी नहीं है कि वह केस की कानूनी रूप से जांच करे ।
बता दें कि अपने ऊपर हुई एफआईआर के बाद पहली बार रिया ने चुप्पी तोड़ी और सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा कि, "मुझे गॉड और न्याय व्यवस्था पर विश्वास है मुझे न्याय मिलेगा । हालांकि मीडिया में मेरे बारे में काफी कुछ गलत बातें कही जा रही हैं । मैं अपने वकीलों से सलाह ले रही हूं और उनके कहने के मुताबिक मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी, सत्यमेव जयते ।" रिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

अन्य समाचार