किसी जमाने में काम मिलना बंद हो गया था इस एक्टर को, आज ले रहा है 100 करोड़ की फीस

आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे, जो कभी काम से दर-दर भटकता था, लेकिन आज वह फिल्मों में काम करने के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ले रहा है। चलिए, शुरू करते हैं।

 हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं। जब अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़ होती है, तो यह बहुत जल्द 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाती है। अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी माना जाता है।
 आपको बता दें कि जब अक्षय कुमार की सभी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, तब उन्हें भी काम मिलना बंद हो गया था। लेकिन एक्शन फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने कॉमेडी फिल्में करनी शुरू कर दीं।
उनकी पहली कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी थी। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में एक अलग पहचान मिलनी शुरू हुई। और आज अक्षय कुमार ने आगामी फिल्म बेल बॉटम के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।
 अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम गुड न्यूज है। यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी।

अन्य समाचार