थलपति विजय की फिल्म 'मास्टर' इस दिन रिलीज हो सकती है

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और थलापथी विजय और मक्कल सेल्वन विजय सेतुपति द्वारा निर्देशित वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म, शुरुआत में 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनवायरस महामारी के कारण फिल्म की रिलीज अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी। वरिष्ठ थिएटर मालिकों ने फिल्म को पहले रिलीज करने की इच्छा जताई है। ताकि दर्शकों को सिनेमा हॉल में वापस लाया जा सके। लेकिन फिर भी, यह पूरी तरह से पुष्टि नहीं की गई है कि जब तक सभी चीजें समान होंगी।

इस बीच, कुछ हफ़्ते पहले अफवाहें फैलने लगीं कि 'मास्टर' को सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा, जिसमें स्ट्रीमिंग अधिकार हैं। जेवियर ब्रिटो के निर्माता ने स्पष्ट किया कि थलपति विजय अपने प्रशंसकों से एक थिएटर अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं और यह कहा जा रहा है कि फिल्म को पहले सिनेमा हॉल में प्रदर्शित किया जाएगा। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो लिस्टिंग छवि सोशल मीडिया पर साझा की गई थी जिसमें यह छपा है कि 'मास्टर' 14 अगस्त को रिलीज़ होनी है। इस बारे में सुनते ही फैंस उत्साहित हो गए।
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, लिस्टिंग 2016 या 17 से अधिक पुरानी हो सकती है और वित्तीय अपराधों के विनाश पर 'मास्टर' एक कोरियाई फिल्म है। 'मास्टर' में मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास, गौरी किशन, ब्रिगदा, और श्रीमन के रूप में कलाकारों की टुकड़ी के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में अनिरुद्ध और विजय और विजय सेतुपति हैं।

अन्य समाचार