करीना कपूर खान ने नेपोटिज्म पर कही ये बड़ी बात ,जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान !

मुंबई : बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस लगातार बढ़ती जा रही है ।अभिनेत्री कंगना रनौत सहित कई आउटसाइडर-इनसाइडर कलाकारों ने इस पर अपनी राय रखी।आपको बता दें कि अब बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने नेपोटिज्म पर अपना पक्ष रखा है।गौरतलब है एक इटंरव्यू में अभिनेत्री करीना कपूर ने खान ने कहा कि परिस्थितियों के समझे बिना, लोग अक्रामक रूख अपनाए हुए हैं।


Up to some shade-y business… ? #KaftanSeries
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Aug 2, 2020 at 4:03am PDT

करीना कपूर खान ने कहा, "मैं बॉलीवुड में 21 साल से काम कर रही हूं।ऐसा नेपोटिज्म की वजह से नहीं है। यह बिल्कुल भी संभव नहीं है।मैं सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी लिस्ट दे सकती हूं जोइंडस्ट्री में लंबे समय तक नहीं टिक पाए।" उन्होंने कहा कि इसके लिए आपको कठोर परिश्रम करने के साथ-साथ आगे बढ़ते रहना होता है।उन्होंने कहा कि वह अपनी बॉलीवुड जर्नी को ऐसे नहीं देखती कि उन्हें ये मौके वंशवाद के चलते मिले हैं।

Wednesday... whatever! #Guts
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Apr 22, 2020 at 12:05am PDT

करीना के मुताबिक ऑडियंस ही निर्णायक है कि कौन स्टार बनेगा।उन्होंने शाहरुख खान और अक्षय कुमार का उदाहरण दिया, जिनका फिल्म इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन नहीं था लेकिन वह बहुत ही सक्सेसफुल हैं क्योंकि ऑडियंस ने उनका खुले हाथों से स्वागत किया।उन्होंने कहा, "ऑडियंस ने हमें बनाया है।वहीं लोग ऊंगली उठा रहे हैं, जो खुद इन भाई-भतीजावाद वालों को स्टार्स बना रहे है।आप जा रहे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। आप पर कोई दबाव नहीं है।इसलिए मुझे ये समझ नहीं आ रहा. मुझे लगता है कि यह सभी बहसें पूरी तरह अजीब हैं।"

Nothing can dim the light that shines from within... Stay strong ❤️❤️❤️ We can and we will ????
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 27, 2020 at 2:35am PDT

करीना कपूर ने कहा कि फिल्मी परिवार से आने वाले लोग भी आउटसाइडर की तरह मेहनत करते हैं।उन्होंने कहा,"जिन बड़े स्टार्स को खुद ऑडियंस ने बनाया है, चाहे वो अक्षय कुमार हो या शाहरुख खान या आयुष्मान खुराना या राजकुमार राव, ये सभी आउटसाइडर्स हैं।ये सभी लोग सक्सेसफुल हैं क्योंकि उन्होंने हार्डवर्क किया है।चाहे वो आलिया भट्ट हो या करीना कपूर हम लोग भी कठोर परिश्रम करते हैं।आप लोग हमारी फिल्में देखते हैं और उन्हें एन्जॉय करते हैं। तो यह ऑडियंस जो हमे बनाती है या गिराती है।"

अन्य समाचार