इन बॉलीवुड अभिनेताओं से नहीं लेना चाहता कोई पंगा, नंबर 1 है सबसे खतरनाक

. सलमान खान- सलमान खान अपनी दोस्ती के साथ साथ दुश्मनी के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं .उनका झगड़ा कई बॉलीवुड सितारों से हो चुका है .सलमान खान एक बार जिस से दुश्मनी कर लेते हैं. उसे पूरी तरह निभाते हैं. यही वजह है कि नसीम से पंगा लेना कोई नहीं चाहता है.

 २. नाना पाटेकर- दोस्तों, इस लिस्ट में बॉलीवुड के सबसे मेहनती एक्टर नाना पाटेकर का भी नाम आता है .नाना के बारे में कहा जाता है कि वह गुस्से में बेहद ज्यादा खतरनाक इंसान है. नाना पाटेकर को जब गुस्सा आता है, तो सामने वाले व्यक्ति को पीट-पीटकर हड्डियां तोड़ देते हैं.
 ३. अजय देवगन- दोस्तों, अजय देवगन के नाम को तो आपने जरूर सुना होगा.
यह सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. अजय देवगन बेहद साधारण सरल व्यक्ति हैं लेकिन एक बार अजय देवगन अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. ऐसे में वह अपना सारा गुस्सा सामने वाले व्यक्ति पर उतार देते हैं .
 ४.सुनील शेट्टी- सुनील शेट्टी का नाम एक बड़े के तौर पर लिया जाता है .जिन्होंने अपने ध्यान दिया हुआ है. जिसका फायदा हो ने बॉक्स ऑफिस पर मिला. आपको बता दें कि सुनील शेट्टी से पूरे बॉलीवुड में कोई झगड़ा करना नहीं चाहता है. सुनील शेट्टी अपने सबसे पहले फिल्मों में अपनी बेहतरीन बॉडी का प्रदर्शन किया था .आज भी सुनील शेट्टी का बॉडी और लुक किसी सुपर स्टार से कम नहीं लगता है .
 ५.सनी देओल- बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल बहुत ही धासु अभिनेता है. सनी देओल को बहुत जल्दी गुस्सा नहीं आता, परंतु जब भी सनी देओल को गुस्सा आता है, तो उनको शांत करना मुश्किल हो जाता है. इसलिए उसे कोई नहीं लेता है.
 ६ अक्षय कुमार- खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं. उनकी अपनी एक पहचान है कि यही वजह है कि उनसे कोई पंगा लेना नहीं चाहता है.

अन्य समाचार