प्रेमी के बच्चे की मां बनी ये एक्ट्रेस, है करोड़ों की मालकिन, रह चुके हैं 3 अफेयर

ग्लैमर की दुनिया मे काम करने वाली अभिनेत्रियों के लिए अफेयर, पैसा, और शोहर शादी ये सब आजकल आम बात हो चुकी है। ऐसे मे कुछ अभिनेत्रियाँ है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लव अफेयर या फिर रिलेशन शिप को लेकर काफी सुर्ख़ियो मे बनी रहती है। कई अभिनेत्रियां तो ऐसी भी हैं, जो बिना शादी के ही अपने प्रेमी से मां बन चुकी हैं, तो आइये आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रे सके बारे मे बताते हैं। इस अभिनेत्री का नाम है एमी जैक्सन।

 एमी जैक्सन फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है, आज इनको किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह एक्ट्रेस साल 2012 मे रिलीज हुई फिल्म 'एक दीवाना था' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी आप को बता दे यह एक्ट्रेस अपने अब तक के फिल्मी करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है। और इनकी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के दीवाने दुनिया के कोने-कोने मे मौजूद है।
 
 दोस्तो पिछले साल रिलीज हुई फिल्म '2.0' इनकी बहुत बड़ी फिल्म साबित हुई है इस फिल्म को लेकर एमी जैक्सन काफी सुर्खियां बटोर रही है। अपनी खूबसूरती और अभिनय के लिए हमेशा चर्चा मे रहने वाली एमी जैक्सन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा मे रहती हैं।
 फिलहाल हाल ही मे एमी जैक्सन ब्रिटेन के बिजनेस टाइकून जॉर्ज पानाइयोटौ को डेट कर रही हैं, दोनों ने सगाई भी कर ली है। दोनों लिव इन पार्टनर हैं। खबरों की मानें तो यह कपल साल 2020 में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकता है। खबर के मुताबिक एमी के पास 3 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।
 
 आप की जानकारी के लिए बता दे एमी जैक्सन ने 23 सितंबर 2019 को एक बच्चे को जन्म दी है बताया जा रहा है की यह बच्चा एमी के प्रेमी जॉर्ज का है आप को बता जॉर्ज और एमी की शादी अभी नहीं हुई है अभी दोनों एक प्रेमी के रूप में है।और उस बच्चे का नाम ऐंड्रियास रखा है। बता दें जॉर्ज पानाइयोटौ से पहले ऐमी जैक्सन ने एक्टर प्रतीक बब्बर, लिवरपूल के बॉक्सर सेलकिर्क और रायन थॉमस को डेट कर चुकी हैं।

अन्य समाचार