सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की बताई नई कहानी, दोस्त का चौंकाने वाला खुलासा!

मुंबईः एक्टर सुशांत सिंह के निधन के इतने बाद एक्टर के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद हर दिन एक्टर की मौत और उससे लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। पिता केके सिंह का एक वीडियो

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने 25 फरवरी को ही बांद्रा पुलिस को सूचित किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है, लेकिन पुलिस ने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया। अब सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप ने उन्हें लेकर कई खुलासे किए हैं।
दोस्त सैमुअल का बयान
सैमुअल का कहना है कि उन्होंने जून-जुलाई 2019 के बीच ही एक्टर के साथ काम करना बंद कर दिया था और उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि सुशांत के साथ क्या गलत हो रहा है। सैमुअल ने एक बातचीत में बताया कि उन्हें एक्टर के स्टाफ के जरिए पता चला था कि वह मेडिसिन पर चल रहे हैं, लेकिन, उनकी वित्तीय स्थिति काफी संतुलित थी। इसके साथ ही सैमुअल ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी उनके मुकाबले रिया चक्रवर्ती के ज्यादा क्लोज थे। उन्होंने कहा- ‘सिद्धार्थ मुझसे ज्यादा अच्छे दोस्त रिया के थे, मतलब वो रिया के ज्यादा क्लोज थे।
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ दिनों बाद उनकी फ्रेंड स्मिता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत का एक और फ्लैटमेट था, जिसका नाम सैमुअल हॉकिप था। इसके बाद से ही सैमुअल की खोजबीन शुरू हो गई। इस बीच सैमुअल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा- ‘सभी को हैलो, सबसे पहले तो मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया। मैं बिल्कुल ठीक हूं और जिंदा हूं। मेरा अकाउंड कोई और इस्तेमाल नहीं कर रहा है। सुशांत को आप सब जिस तरह से सपोर्ट कर रहे हैं, उसके लिए मैं सबका दिल से शुक्रगुजार हूं।
इससे पहले सैमुएल इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए थे, जहां उन्होंने सुशांत के फैंस से बात करते हुए उन्हें लेकर कई खुलासे किए थे। बता दे कि 14 जून को सुशांत सिंह ने मुंबई के घर में सुसाइड कर लिया था

अन्य समाचार