सारा अली खान को भाई इब्राहिम ने पूल में धक्का देकर गिराया, वायरल हुआ वीडियोRelated Story

सारा अली खान को भाई इब्राहिम ने पूल में धक्का देकर गिराया, वायरल हुआ वीडियो

अदिति त्यागी - सारा अली खान(Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खूब चर्चा में रहती हैं। सारा आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं। इंस्टाग्राम(Instagram) पर सारा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो (Funny Video) पोस्ट किया है। वीडियो में सारा पूल में मस्ती करती दिख रहीं हैं और वो भाई इब्राहिम (Ibrahim Khan) के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

When he says he’s always got my back...he doesn’t mean it ?‍♀️??‍♀️??‍♀️ Happy Rakhi to all #brothersandsisters ???#partnerincrime #wortheverydime #forevermine #crazytime
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Aug 3, 2020 at 1:31am PDT

वीडियो में सारा पूल में मस्ती कर रहीं हैं ,सारा एक डक पर बैठी हुई हैं , वही इब्राहिम बत्तख की तरह चलते हुए आते हैं और वो सारा को धक्का देकर और उन्हें धक्का मारकर पूल में गिरा देते हैं।सारा के मस्ती भरे वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। सोशल मीडिया पर सारा का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, जब वो कहे कि उसे हमेशा मेरा साथ मिल गया है, लेकिन उसका मतलब यह नहीं है। आप सभी को राखी की ढेर सारी शुभकामनाएं।

The calm before the storm... ☔️?‍♀️ Nothing will ruin Sara or Uni’s form ? ? Weather will change, rain will transform ? ? ? We will embrace it, be ourselves and not conform ??☮️
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Aug 4, 2020 at 3:04am PDT

आपको बता दें कि सारा की पूल मस्ती यही खत्म नहीं हुई , सारा ने अपने युनि टब के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। सारा इन तस्वीरों में अपने युनि टब में बैठी दिख रहीं हैं , फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा ,आंधी के पहले की खामोशी... कुछ भी सारा और उसके युनि टब को अलग नहीं कर सकता। मौसम बदलेगा, बारिश बदलेगी। हम इसे गले लगाएंगे, वैसे ही खुद होंगे और अनुरूप नहीं होंगे।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie no 1)में नजर आएंगी , हालांकि फिल्म की रिलीज़ को कोरोना वायरस महामारी के चलते टाल दिया गया है। इसके साथ ही सारा के पास आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re)है। इस फिल्म में सारा धनुष और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

Related Story

अन्य समाचार