आयुष्मान खुराना ने किशोर कुमार की याद में गाया गाना, इंस्टाग्राम में शेयर किए थ्रोबैक वीडियोज

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर गायक और एक्टर किशोर कुमार का आज 91वां जन्मदिन है. उनका जन्म 1आज ही के दिन यानि 4 अगस्त 1929 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था. किशोर के जन्मदिन पर उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं. वहीं, सिंगर और एक्टर आयुष्मान खुराना ने किशोर कुमार के 91वें जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की है. जिसमें वो 'ओ मेरे दिल के चैनÓ सॉग गाते नजर आ रहे हैं.

आयुष्मान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, हैप्पी बर्थडे किशोर दा. यह वीडियो पोलैंड के क्राको में जुलाई 2018 में बनाया था. जब हम अंधाधुन के क्लाइमेंक्स की शूटिंग कर रहे थे. मैं और अक्षय अक्सर शूटिंग के बीच ऐसा किया करते थे.
आयुष्मान ने इस वीडियो को कुछ साल पहले ही रिकॉर्ड किया था और अपना आर्काइव खंगालते समय उन्हें यह हाथ लगा था. आयुष्मान ने बताया कि, मैं किशोर कुमार का बहुत बड़ा फैन हूं. यह सॉन्ग मेरे ऑल टाइम फेवरेट सॉग्स की लिस्ट में शामिल रहता है. मैं इसे अपना काम करते हुए भी सुन सकता हूं. उन्होने आगे कहा कि किशोर कुमार की आवाज में जादू था. वह म्यूजिक के हर जॉन में गाना गा सकते थे. उन्होने भावपूर्ण गाने, पेपी और सैड सॉन्ग्स कमाल के गाए है. जीवन के बारे में उनका दृष्टिकोण काफी अलग था और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी युनिक था.

अन्य समाचार