जेल में सजा के दौरान संजय दत्त ने पेपर बैग बनाकर कमाए रूपए यहाँ खर्च किए

संजय दत्त वर्तमान समय में अपनी आने वाली फिल्म पानीपत के प्रमोशन में बिजी हैं । अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए संजय दत्त कपिल शर्मा के शो में आएंगे, जिसका प्रसारण इस शनिवार को किया जाएगा । कपिल शर्मा शो के सेट से ही कुछ खबरें सामने आ रही है जिसके बारे में आज हम आपसे बात करने वाले हैं।

 शो में आप देखेंगे कि कपिल शर्मा ने संजय दत्त से पूछा कि हमने फिल्म संजू में देखा कि आप फर्नीचर भी बनाते थे, पेपर बैग भी बनाते थे और यहां तक कि रेडियो पर कार्यक्रम भी करते थे । इसके बदले में आपको कितना पैसा मिलता था तथा आपने इन पैसों का क्या किया । इसका जवाब संजय दत्त देते हुए कहते हैं कि उन्हें एक पेपर बैग बनाने का 10 पैसा मिलता था तथा जेल में एक नियम हैं, यदि आप काम करते हैं तो आप की सजा कम हो जाती है । इसीलिए वह दिन भर काम करते रहते थे ।
 इस पर कपिल शर्मा संजय दत्त से पूछते हैं कि इसके बदले आप को जो पैसे मिले, आपने उसका क्या किया ?इसका जवाब देते हुए संजय दत्त कहते हैं कि पेपर पर बनाने के बदले मुझे जो 10 पैसे मिलते थे, वह सभी में इकट्ठा करता था ताकि मैं राखी के दिन उन्हीं पैसों से अपनी बहनों को गिफ्ट दे सकूं ।
 यह सुनते ही सेट पर सभी लोग इमोशनल हो जाते हैं, वाकई में संजय दत्त ने काफी कठिन समय जेल में गुजारा है तथा ऐसे ही कुछ अपने अनुभव उन्होंने हाल ही में कपिल शर्मा शो पर पानीपत के प्रमोशन के दौरान बताएं । यदि आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया लाइक करके कमेंट करना ना भूलें ।

अन्य समाचार