टॉप 10 हाईएस्ट पेड साउथ एक्टर्स 2020

आज, दक्षिण उद्योग बहुत बड़ा है, और इसे बॉलीवुड से छोटा मानना ​​गलत होगा। इस प्रकार आज कई टॉलीवुड सितारे बॉलीवुड सितारों से भी अधिक कमा रहे हैं। आप यह भी नहीं जानते होंगे कि बॉलीवुड के विपरीत, आमिर खान दक्षिण भारतीय अभिनेता मेगास्टार चिरंजीवी को भी फिल्म की एकमात्र आय के रूप में फिल्म लाभ का एक हिस्सा लेते हैं। तो चलिए चर्चा करते हैं हॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की सूची:

10. नागार्जुन:
टॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध और अनुभवी सितारों में से एक नागार्जुन अपनी हर फिल्म में काम करने के लिए लगभग आठ करोड़ रुपये लेते हैं। नागार्जुन की हालिया फिल्म मनमाधु 2 थी, जिसमें उन्होंने रकुल प्रीत सिंह के साथ काम किया था।
9. वेंकटेश:
नंबर 9 पर वेंकटेश आता है। वेंकटेश टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत ही वरिष्ठ अभिनेता भी हैं, और वह जिस एक फिल्म में काम करते हैं, उसके लिए लगभग नौ करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। हाल ही में उन्होंने जो फिल्म में काम किया था, वह नरप्पा था।
8. नंद मूरी बाला कृष्णा:
नंद मुरी बाला कृष्णा जूनियर एनटीआर के चाचा हैं। उन्होंने कई टॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वह अपनी हर फिल्म के लिए लगभग दस करोड़ रुपये चार्ज करते हैं जिसमें वह काम करते हैं। उनकी हालिया फिल्म एनबीके 106 अक्टूबर 2020 में रिलीज होगी।
7. विजय देवरकोंडा:
विजय देवरकोंडा एक आगामी टॉलीवुड हीरो हैं, और हाल ही में, उन्होंने हिट फिल्में दीं, जो प्रिय कॉमरेड और अर्जुन रेड्डी थे। विजय अपनी हर फिल्म में काम करने के लिए लगभग 12 करोड़ रुपये लेते हैं।
6. अल्लू अर्जुन:
अल्लू अर्जुन उन टॉलीवुड सितारों में से हैं, जिन्हें न केवल टॉलीवुड में पसंद किया जाता है, बल्कि पूरे देश में हाय फिल्में देखी जाती हैं। अल्लू की नई फिल्म एए 19 ने बॉक्स ऑफिस पर 220 का कारोबार किया। अल्लू को उनकी हर फिल्म के लिए लगभग 15 कोर का भुगतान किया जाता है।
5. राम चरण:
राम चरण चिरंजीवी के पुत्र हैं। राम चरण अपनी हर फिल्म में काम करने के लिए लगभग 17 करोड़ रुपये लेते हैं। राम चरण की आने वाली फिल्म आचार्य है।
4. जूनियर एनटीआर:
भारत में अधिकांश लोग जूनियर एनटीआर के प्रशंसक हैं क्योंकि वह एक महान अभिनेता हैं। एनटीआर एक फिल्म में काम करने के लिए कुल 19 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। NTR की आने वाली फिल्म RRR है।
3. पवन कल्याण:
पवन कल्याण टॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेताओं में भी शामिल हैं, और इस प्रकार, उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। पवन कल्याण एक फिल्म में काम करने के लिए लगभग 23 करोड़ रुपये लेते हैं। उनकी आने वाली फिल्म वेकेल साहब है।
2. महेश बाबू:
महेश को टॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे डैशिंग और हैंडसम अभिनेताओं में से एक माना जाता है। लोग न केवल उनके अभिनय को पसंद करते हैं, बल्कि उनकी सफलता के पीछे उनकी फिटनेस भी एक कारक है। महेश बाबू एक फिल्म के लिए लगभग 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं जिसमें वह काम करते हैं। महेश बाबू की हालिया फिल्म महर्षि थी, जिसने दुनिया भर में 200 करोड़ की कमाई की थी।
1. प्रभास:
एक अभिनेता के रूप में प्रभास का करियर बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता के साथ आगे बढ़ा। इस फिल्म के बाद, प्रभास एक सुपरस्टार बन गए, और वह बहुत लोकप्रिय हो गए और टॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई वाले अभिनेता बन गए। प्रभास को एक फिल्म में काम करने के लिए लगभग 30 करोड़ लगते हैं। प्रभास ने श्रद्धा कपूर के साथ एक बॉलीवुड फिल्म भी की, जो साहो थी, जो इतनी सफल नहीं थी।

अन्य समाचार