रकुल प्रीत इस मशहूर वेटलिफ्टर की बायोपिक में नजर आएंगी

पिछले कुछ दिनों में, प्रसिद्ध टॉलीवुड हीरोइन रकुल प्रीत अपने निवेश और व्यवसायों की देखभाल के लिए अपने भाई के साथ हैदराबाद में रह रही हैं। और उस प्रक्रिया के दौरान, यह सुना जा रहा है कि उसने कुछ फिल्मों पर हस्ताक्षर किए हैं। हालांकि अफवाहों के दौर में था कि वह कृष द्वारा निर्देशित पवन कल्याण के वरोक्षक्ष में शामिल हो सकती हैं, लेकिन उनके साथ कुछ और भी खबरें हैं। आगामी करणम मल्लेश्वरी बायोपिक के निर्माता वास्तव में आगे देख रहे हैं और प्रस्तावित परियोजना के लिए नायिका खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

जैसा कि भूमिका में बहुत सारे भारोत्तोलन शामिल हैं और इसे निभाने वाली हस्ती को कुछ मांसपेशियों को भी रखना पड़ता है। उस नोट पर, सामंथा और रकुल प्रीत के नाम ही हमारे दिमाग में आते हैं क्योंकि वे फिटनेस फ्रीक होते हैं। लेकिन फिल्म के निर्माताओं में से एक कोन वेंकट के साथ, यह ज्ञात है कि निर्माताओं ने तापसे पन्नू से संपर्क करने की कोशिश की है, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह भूमिका के लिए वांछनीय हो सकती है।

हालाँकि, दिल्ली में घुंघराले बालों वाली बेली के पास अन्य काम भी हैं और अब वह तेलुगु फिल्म के लिए अपने शरीर को बदलने के मूड में नहीं है। रिपोर्टें आ रही हैं कि रकुल प्रीत भूमिका करने के लिए तैयार हो गई है और जल्द ही बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर कर सकती है। करणम मल्लेश्वरी एक तेलुगु महिला हैं जो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं। उसने वर्ष 2000 में सिडनी ओलंपिक में भारोत्तोलन में कांस्य पदक का दावा किया।

अन्य समाचार