दिशा सालियान ने ख़ुदकुशी नहीं की उनकी हत्या हुई है, महाराष्ट्र सरकार किसी को बचा रही है- बीजेपी सांसद

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के मामले में राजनीति गरमा गई है. मंगलवार को बीजेपी नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत पूर्व मैनेजर की हत्या हुई है. इस मामले में महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है.

बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा कि दिशा सालियान ने सुसाइड नहीं किया है, उनकी हत्या हुई है. साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार केस पर ध्यान नहीं दे रही, क्योंकि वो किसी को बचाने की कोशिश कर रही है.
टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी सांसद नारायण राणे ने कहा है कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान को रेप के बाद हत्या की गई है. राणे ने दावा किया कि दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चलता है कि उनके 'प्राइवेट पार्ट्स' पर चोट के निशान थे. राणे का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार अपराधी को बचाने की कोशिश कर रही है.
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कुछ दिन पहले उनकी मैनेजर रहीं दिशा सालियन ने भी ख़ुदकुशी कर ली थी. फ़िलहाल दिशा के सुसाइड केस में भी जांच चल रही है. दिशा की मौत के 6 दिन बाद सुशांत ने भी आत्महत्या करली थी. दिशा सुशांत सिंह राजपूत के अलावा वरुण शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और कॉमेडियन भारती सिंह के साथ भी काम कर चुकी थीं.
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के अनुरोध पर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने सुशांत केस की CBI जांच की सिफारिश कर दी है. इस बात की जानकारी नितीश कुमार ने एक ट्वीट के ज़रिए दी है.

अन्य समाचार