बेटे के लिए खुद 80 साल के रंजीत ने बनाया खाना, कहा- मां के हाथों से खिलाए हुए खाने में प्यार होता है लेकिन बाप के हाथों से...

जब भी हिंदी सिनेमा जगत के खलनायकों के बारे में बात होगी तो उस लिस्ट में मशहूर एक्टर रंजीत का नाम जरूर होगा। फिल्मों में अपने विलेन के हर रोल को अमर बना देने वाले रंजीत आखिरी बार हाउसफुल 4 में नजर आए थे। रंजीत की फिल्मों के बारे में एक रोचक बात यह है कि अधिकतर फिल्मों में उनमें किरदार का नाम रंजीत ही रहा है। उन्होंने इसी नाम से बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

रंजीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो को पसंद करते हैं। इन दिनों उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह अपने बेटे को खाना खिलाते दिखाई पड़ रहे हैं। इस तस्वीर को रंजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पिता और बेटे के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
बेटे के लिए खुद अपने हाथों से रंजीत ने बनाया खाना
दरअसल, रंजीत ने अपने बेटे के लिए खुद ही खाना बनाया था। रंजीत ने अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मां के हाथों से खिलाए हुए खाने में प्यार होता है। लेकिन बाप के हाथों से खिलाए हुए खाने में ताकत होती है। चाहे खान रूखा-सूखा क्यों ही ना हो।" रंजीत का बेटे के प्रति ऐसा प्यार देखकर फैंस भी लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
Ayeee... Maa ke haton se khilaye hue khaane me pyaar hota hai Aur baap ke haton se khilaye hue khaane me taakat hoti hai, chahe khaana rookha-sookha he kyu na ho! @gigi_b.e @just_jeeva
A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on Jul 31, 2020 at 4:31am PDT

आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं रंजीत
80 साल की उम्र में भी रंजीत फिल्मों में सक्रीय हैं, उन्हें जब भी एक्टिंग करने का मौका मिलता है वो उसे छोड़ते नहीं हैं। अमीर-गरीब, हिमालय से ऊंचा, धोती-लोटा और चौपाटी, धरमवीर, अमर-अकबर-एंथोनी, टक्कर, नमक हलाल, शपथ, गिरफ्तार, मेरी जबान, जिम्मेदार, जालिम, आतंक और बुलंदी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके रंजीत की गिनती बॉलीवुड के टॉप विलेन में होता है। रंजीत ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1970 में प्रदर्शित फिल्म सावन भादो से की थी।
I remember this moment from my first movie Kaarnaama. I had great fun shooting with Vinod & @kimmysheorey - we both used to tease her a lot during shoot!
A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on Jul 13, 2020 at 1:49am PDT
function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Lokmat News Hindi

अन्य समाचार