करण जौहर की सोशल मीडिया पर वापसी, रणवीर सिंह के लाइव सेशन पर किया कमेंट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से करण जौहर (Karan Johar) काफी ट्रोल होने लगे, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को श्रद्धांजलि और उसके बाद सोशल मीडिया से गायब हो गए थे. इतना ही नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना का करण जौहर प्रमोशन भी नहीं कर रहे हैं. बता दें जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) स्टारर गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि इन सब पर करण जौहर ने बिलकुल चुप्पी साध रखी थी. अब हाल ही में रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन (Ranveer Singh Instagram Live) के दौरान करण जौहर ने कमेंट किया है.

एफए कप में आर्सेनल की जीत से 1 अगस्त को रणवीर खुश काफी खुश नजर आ रहे थे, इसलिए उन्होंने अपनी खुशी को अपने फैंस के साथ साझा किया, ऐसे में लाइव सेशन के दौरान ऱणवीर सिंह के कई दोस्त और उनके फैंस भी जुड़े. इसी मौके पर करण जौहर का कमेंट भी सामने आया, उन्होंने रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम लाइव सेशन (Ranveer Singh Instagram Live) के दौरान हंसी वाली इमोजी बनाई. इसे देखने के बाद ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वापसी कर ली है.
कुछ समय पहले ये भी खबर आई थी कि जो लोग करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं, उनके खिलाफ फिल्ममेकर कानूनी कार्यवाई करेंगे. कऱण जौहर (Karan Johar) के एक बेहद करीबी शख्स ने इस बात का खुलासा किया था. ये भी कहा गया था कि इस मामले में कऱण जौहर टेक एक्सपर्ट और वकीलों की सलाभ भी ले चुके हैं, और जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं उस पर टेक कर्मचारी निगाहें बनाए हुए हैं.
तो वहीं खुले में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर (Kraran Johar) को बॉलीवुड माफिया तक कह दिया था. फिलहाल तो करण जौहर ने अपना अकाउंट प्राइवेट कर रखा है. पहले वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते थे, लेकिन सुशांत की मौत के बाद से ट्रोल होने के चलते सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी.

अन्य समाचार