विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म शेरनी की शूटिंग इस महीने से होगी शुरू

टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज की शूटिंग के साथ-साथ अब फिल्मों की काम भी धीरे-धीरे शुरू हो रहा है, फिल्म इंडस्ट्री का काम एक बार फिर से पटरी पर लौटता हुआ नजर आ रहा है. वैसे अभी किसी फिल्म की शूटिंग तो शुरू नहीं हुई है, लेकिन मेकर्स ने फिल्म के लोकेशन और तारीख को लेकर तैयारी शुरू कर दिया है. इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी फिल्म शकुंतला देवी (Shakuntla Devi Biopic) को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं है, जो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इसी बीच विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म (Vidya Balan Upcoming Film) जिसका नाम शेरनी है, वो भी चर्चा बटोर रही है, इस फिल्म में विद्या बालन अलग तरह की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी.

विद्या बालन की अपकमिंग (Vidya Balan Upcoming Film) फिल्म शेरनी के मेकर्स का कहना है कि वो इस फिल्म की बची हुई शूटिंग अक्टूबर में करेंगे. विक्रम मल्होत्रा (Vikram Malhotra) जो विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म (Vidya Balan Upcoming Film) के मेकर हैं, उनका कहना है कि अब इस फिल्म की शूटिंग बालाघाट पर होगी. इस बारे में बात करते हुए विक्रम मल्होत्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश के जंगलों पर अब हम इस फिल्म को फिल्माएंगे. उनका कहना है कि फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर की सुरक्षा हमारी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है, इसलिए अभी तक हमने फिल्म की शूटिंग को शुरू नहीं किया है.
इस बारे में आगे बात करते हुए विक्रम ने कहा कि कोरोना के मामले भले ही हमारे देश में कम हो रहे हों, लेकिन इसे लेकर हमें अभी भी खुद सतर्क रहने की बहुत जरूरत है. विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म (Vidya Balan Upcoming Film) शेरनी की लगभग 65 फीसदी शूटिंग बची हुई है.
इस बारे में आगे बात करते हुए विक्रम ने कहा कि मध्य प्रदेश के आधिकारिक विभाग ने उन्हें भरोसा दिला दिया है कि जिस जगह शूटिंग होगी वो पूरी तरह से सुरक्षित है. हालांकि इसके बावजूद सरकार की तरफ से जो निर्देश जारी किए गए हैं, उनका पालन हमें जरूर करना चाहिए. विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म( Vidya Balan Upcoming Film) में फॉरेस्ट रेंजर की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं.

अन्य समाचार