भूमि पूजन से पहले बयान जारी कर प्रियंका बोलीं- राम सब में हैं, राम सबके हैं

ये भी पढ़े :- वॉटर एंड पावर कंसल्टेंसी सर्विसेज लिमिटेड में सीधे इंटरव्यू से विभिन्न पदों पर हो रही है भर्ती, दसवी पास लास्ट डेट से पहले करे आवेदन ... बिजली निगम सीमित में कंपनी सचिव के पदों पर भर्ती, डायरेक्ट मेरिट के आधार पर होगी भर्ती, लास्ट डेट निकट जल्द करे आवेदन कोचीन शिपयार्ड में दसवी पास के लिए नौकरी करने का सुनहरा मौका

New Delhi: श्री राम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन को अब 24 घंटे से भी कम का वक़्त बचा है. उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी अयोध्या राममय हो चुकी है. हर कोई राम धुन में रम गया है. इस कड़ी में कांग्रेस महसचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा का भी नाम जुड़ गया है. प्रियंका गाँधी ने भूमि पूजन से चंद घंटे पहले राम लला की महत्ता का जिक्र किया है.
मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक ट्वीट कर लिखा, सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है. राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं. भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने.
इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी ने अपना संक्षिप्त वक्तव्य भी जारी किया है. प्रियंका गाँधी ने कहा, राम सब में हैं, राम सबके हैं. राम कबीर के हैं, तुलसी दास के हैं और रैदास के हैं. गांधी के रघुपति राघव राजा राम सबको सन्मति देने वाले हैं. प्रियंका गाँधी ने 21 पंक्तियों के अपने वक्तव्य में 270 शब्द लिखे. जिसमे उन्होंने 23 बार राम लला के नाम लिए. प्रियंक गाँधी ने इस ट्वीट में अपने नाम पर हिंदी में दस्तखत भी किये है.
प्रियंका गाँधी ने अपने बयान में क्या कहा?
कांग्रेस पार्टी में भूमि पूजन का स्वागत करने वाली प्रियंका गाँधी अकेली नहीं है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिगग्ज कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पहले ही विडियो जारी कर इसका स्वागत किया है. एमपी के पूर्व सीएम ने मंगलवार को भूमि पूजन से पहले हनुमान चालीसा और सुन्दर कांड का पाठ भी करवाया. इस मौके पर उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल दी है. तस्वीर में पूर्व सीएम कमलनाथ ने त्रिपुंड तिलक लगा रखा है और भगवा पटका ओढ़े हैं.
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिगग्ज कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा- हम राम मंदिर निर्माण का स्वागत करते है. राजीवजी ने 1985 में इसकी शुरुआत की. 1989 में शिलान्यास किया. राजीव जी के कारण ही राम मंदिर का सपना आज साकार हो रहा है.

अन्य समाचार