केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़े :- वॉटर एंड पावर कंसल्टेंसी सर्विसेज लिमिटेड में सीधे इंटरव्यू से विभिन्न पदों पर हो रही है भर्ती, दसवी पास लास्ट डेट से पहले करे आवेदन ... बिजली निगम सीमित में कंपनी सचिव के पदों पर भर्ती, डायरेक्ट मेरिट के आधार पर होगी भर्ती, लास्ट डेट निकट जल्द करे आवेदन कोचीन शिपयार्ड में दसवी पास के लिए नौकरी करने का सुनहरा मौका

भारत में कोरोनावायरस ने आतंक मचाया हुआ है. इसके कोहराम से सभी लोग अधिकांश समय अपने घरों में कैद है. लेकिन बावजूद इसके कोरोना संक्रमण का प्रसार तेजी से फ़ैल रहा है. इसके प्रकोप का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकते है कि पिछले दो दिन ऐसे रहे जब कोरोना वायरस के नए मामलों में भारत ने अमेरिका और ब्राज़ील को भी पीछे छोर दिया. इस बीच कई राजनेता भी कोरोना संक्रमित हो रहे है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद पेट्रोलियम और इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए है.
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने खुद एक ट्वीट के जरिये अपने कोरोना वायरस संक्रमित होने की जानकारी दी है. मंगलवार शाम को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने एक ट्वीट में लिखा- "COVID-19 के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. डाक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हूं और स्वस्थ हूं." फिलहाल, वह अस्पताल में भर्ती हैं.
इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री, कर्णाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सहित कई नेता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. मंगलवार को कर्णाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया ने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव निकले हैं और डॉक्टरों की सलाह पर वो अस्पताल में भर्ती हैं. यह भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस पर अब तक चुप्पी साधे आदित्य ठाकरे का बयान सामने आया इधर, भारत में हर दो दिनों में कोरोनावायरस के नए मामले एक लाख से अधिक हो जा रहे है. अब तक देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 लाख 65 हजार 561 हो गई है. हालाँकि अच्छी बात है कि इनमें 12 लाख 35 हजार 857 लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि 5 लाख 89 हजार 202 लोगों का अभी इलाज चल रहा है. वहीं अब तक 39 हजार 57 लोग ऐसे है जो इस वायरस की चपेट में आने से अपना जान गंवा चुके है.

अन्य समाचार