महुआ में आधा दर्जन कोरोना संक्रमित पाए गए

संवाद सहयोगी, महुआ :

महुआ प्रखंड के मध्य विद्यालय सिघाड़ा में कोरोना संक्रमण जांच को लेकर लगाए गए शिविर में आधा दर्जन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं महुआ अस्पताल में किए गए जांच में 18 मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया है ।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा मध्य विद्यालय सिघाड़ा के परिसर में कोरोना वायरस की जांच के लिए शिविर लगाई गई थी । शिविर में कई जगह से आये 86 लोगों की जांच की गयी, जिसमें से आधे दर्जन लोग कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। इनमें से सबसे अधिक पांच संक्रमित सिघाड़ा उत्तरी पंचायत के ही पाए गए हैं। वहीं एक समसपुरा का है । सिघाड़ा उत्तरी पंचायत के मुकुन्दपुर सिघाड़ा के दो, रामराय सिघाड़ा की दो महिला सहित तीन एवं समसपुरा का एक मरीज पाया गया है। शिविर में अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक सत्येंद्र कुमार, लैब टेक्नीशियन इंद्रजीत कुमार, धनंजय कुमार , अस्पताल के मोहम्मद आफताब सहित अन्य कर्मी उपस्थित थे ।
वैशाली में कोरोना विस्फोट, मिले 125 पॉजिटिव यह भी पढ़ें
वहीं अनुमंडल अस्पताल में सोमवार को की गई जांच में 18 लोग संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से सबसे अधिक महुआ गोला रोड के चार, महुआ वार्ड संख्या 6 एवं 5 में एक, महुआ सिंहराय में एक, परमानंदपुर लाल में एक, कन्हौली विशनपरसी में दो, तरौरा में एक , लक्ष्मीपुर में एक, कुशहर खास में एक, कादिलपुर में एक, सिघाड़ा रामराय में एक एवं महुआ में एक कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया। है
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार