सलमान खान को अपना पति बनाना चाहती है 32 साल छोटी यह खूबसूरत एक्ट्रेस

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो सलमान खान को अपना पति बनाना चाहती है और उनसे उम्र में लगभग 32 साल छोटी है। चलिए, शुरू करते हैं।

 हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा। अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में शुरुआत की। जिसमें वह तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ भी नजर आईं। इस फिल्म में उनके किरदार को भी काफी सपोर्ट किया गया था।
 दरअसल, एक इंटरव्यू में जब अनन्या पांडे से पूछा गया कि वह किसे अपना पति बनाना चाहती हैं। तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं सलमान खान को अपना पति बनाना चाहूंगी।
क्योंकि मैं बचपन से उनका फैन हूं। और जब से मैंने उनकी फिल्म जुड़वा देखी, मैं उनके साथ काम करने के लिए बेताब हूं। आपको बता दें कि सलमान खान 53 साल के हैं और अनन्या पांडे 21 साल की हैं। इन दोनों युगों के बीच की दूरी लगभग 32 वर्ष है।
 करण पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अभी रिलीज़ हुई फिल्म का नाम पति पत्नी और वो है। जिसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी नजर आए। फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है । फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है।

अन्य समाचार