सनी देओल का रहा है इन 4 अभिनेत्रियों के साथ अफेयर, नंबर 1 है सभी की पसंद

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है, जी हाँ दोस्तों आपने शीषर्क में सही पढ़ा है। दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है, कि सनी देओल एक बॉलीवुड फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता जो कि हिंदी सिनेमा में विशेषकर उनके कार्यों के लिए जाना जाता है। तीस साल के एक फिल्म के कैरियर में सनी देओल ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं। लेकिन आज हम आपको उन 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जिनके साथ सनी देओल का अफेयर रहा है, तो आइये जानते है। कौन है अभिनेत्रियां।

 1 - मीनाक्षी शेषाद्री
दोस्तों सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री फिल्म 1987 में "डकैत" की शूटिंग के दौरान एक साथ आए दोनों ने लगातार कई हिट फिल्में दी है।
साल 1988 में आई फिल्म "इंतकाम" के दौरान दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबरें सामने आने लगी। "दामिनी" फिल्म के दौरान भी दोनों के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही। हालांकि इनका अफेयर ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया।
 2 - अमृता सिंहदोस्तों अमृता सिंह और सनी देओल ने फिल्म "बेताब" में एक साथ काम किया है। इन दोनों की जोड़ी पर यह फिल्म काफी ज्यादा हिट साबित हुई। इसके बाद सनी देओल ने साल 1984 में फिर एक बार अमृता सिंह के साथ काम किया। इसी दौरान इनको प्यार हो गया था, और आपको बता दे, कि अमृता और सनी देओल शादी करना चाहते थे। लेकिन अमृता की मां को यह शादी मंजूर नहीं थी। लेकिन जब अमृता को सनी के शादीशुदा होने की खबर मिली, तो अमृतानी से ब्रेकअप कर लिया।
 3 - डिंपल कपाड़ियादोस्तों सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर बहुत ज्यादा पसंद की जा रही थी, और बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्में काफी अच्छी कमाई भी कर रही थी। उस समय हर निर्देशक इन दोनों को अपनी फिल्म में लेना चाहता था। उसी समय डिंपल कपाड़िया अपनी शादीशुदा जीवन से परेशान होकर राजेश खन्ना से अलग रहने लगी। इस दौरान ही सनी देओल को डिंपल कपाड़िया से प्रेम हो गया था। मीडिया की खबरों के मुताबिक सनी देओल 11 साल तक अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। इस वजह से सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता टूट गया।
 4 - रवीना टंडनदोस्तों 90 के दशक की शुरुआत में सनी देओल बॉलीवुड के सबसे चहेते हीरो माने जाते थे। इन दिनों उनकी जोड़ी रवीना टंडन के साथ दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही थी। इस बीच दोनों को प्यार हो गया और खबरें भी सामने आने लगी, कि फिल्म "जिद्दी" और "छत्रिय" की शूटिंग के दौरान रवीना और सनी देओल नजदीक आ गए थे। हालांकि आए दिन खबरें सामने आने के बाद दोनों का अफेयर ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था।

अन्य समाचार