रिया चक्रवर्ती की को-स्टार काजोल ने बताया उन्हे फेक, कहा- सुशांत का दोस्तों के टच में रहना पसंद नहीं था

सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस समय गंभीर आरोपो के घेरे में है. बिहार पुलिस इन सभी आरोपो की जांच में जुटी हुई है. इसी ही बीच में उनके साथ फिल्म जलेबी में कुछ दिनों के लिए काम कर चुकी एक्ट्रेस काजोल त्यागी ने बताया कि सुशांत के कई दोस्त करीबी रह चुके है, लेकिन रिया के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद ही सुशांत ने अपना फोन नबंर बदल दिया था और सबसे अलग हो गए थे. इस बारे में जब काजोल ने जानना चाह तो उनके दोस्त ने बताया की सुशांत किसी को डेट कर रहा है और उस लड़की को दोस्ती पसंद नहीं है इसलिए उनकी बात बंद है.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया उसके बाद से कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. सुशांत के परिवार ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. रिया के साथ 'जलेबी' में काम कर चुकीं काजोल त्यागी ने भी उनके वीडियो पर कुछ ऐसा ही लिखा है. सुशांत की एक दोस्त क्रिस्सन बरैटो ने कमेंट के जरिए बताया कि कैसे रिया ने उनको दोस्तों से अलग कर दिया था.

उसी कमेंट पर काजोल त्यागी ने भी अपने कमेंट किया और लिखा. 'जलेबी' रीशूट होने से पहले मैं इसका हिस्सा थी और इनके साथ कुछ हफ्तों के लिए शूट पर गई थी और मुझे याद है रिया कितनी निगेटिविटी बिखेरने वाली थी. वीडियो में भी इसने हाथ फोल्ड कर रखे हैं ताकि बॉडी लैंग्वेज एक्सपर्ट भी न समझ पाएं? बिल्कुल साफ है कि ये दुखी होने का नाटक कर रही है.

आपको बता दें, क्रिस्सन ने लिखा था कि जब से सुशांत ने रिया को डेट करना शुरू किया था उसके बाद से उसे अपने किसी भी दोस्त के भी टच में रहने से मना किया गया था. उसका नंबर बदल गया था और हम सब उससे बात करने की कोशिश कर रहे थे मगर ऐसा हो नहीं पा रहा था. उसके पिता ने स्टेटमेंट में कहा था कि वो सुशांत को अपने परिवार से भी बात नहीं करने देती थी.

अन्य समाचार