राम मंदिर भूमिपूजन से ठीक पहले लाल कृष्ण आडवाणी ने किया खुलासा, बोलें- पूरा हो रहा मेरे दिल का सपना, आज का दिन ऐतिहासिक



अयोध्या में आज होने वाले राम मंदिर के भूमिपूजन से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने वीडियो संदेश जारी किया है. उन्होंने कहा कि मेरे दिल का सपना पूरा होने जा रहा है. बुधवार का दिन सभी भारतीयों के लिए ऐतिहासिक है.
ये भी पढ़े :- वॉटर एंड पावर कंसल्टेंसी सर्विसेज लिमिटेड में सीधे इंटरव्यू से विभिन्न पदों पर हो रही है भर्ती, दसवी पास लास्ट डेट से पहले करे आवेदन ... बिजली निगम सीमित में कंपनी सचिव के पदों पर भर्ती, डायरेक्ट मेरिट के आधार पर होगी भर्ती, लास्ट डेट निकट जल्द करे आवेदन कोचीन शिपयार्ड में दसवी पास के लिए नौकरी करने का सुनहरा मौका
लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि कभी-कभी किसी के जीवन में महत्वपूर्ण सपने आने में काफी समय लगता है, लेकिन जब उन्हें आखिरकार पता चलता है, तो इंतजार बहुत सार्थक हो जाता है. ऐसा ही एक सपना, मेरे दिल के करीब है जो अब पूरा हो रहा है.
अपने संदेश में आडवाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की आधारशिला रख रहे हैं. यह वास्तव में मेरे लिए ही नहीं बल्कि सभी भारतीयों के लिए एक ऐतिहासिक और भावनात्मक दिन है. राम मंदिर आंदोलन का अहम हिस्सा रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण भारतीय जनता पार्टी का मिशन रहा है.

अन्य समाचार