सुशांत सिंह केस: अब टूटे ताले की गुथी सुलझाएगी पटना पुलिस, हुआ ये बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के फ्लैट में रहने वाले दीपेश सावंत ने पटना पुलिस को बयान दर्ज करवाया है। दीपेश से घटनाक्रम को लेकर कई जानकारी ली गई। सिद्धार्थ पिठानी को जब बयान के लिए बुलाया गया तो उसने बताया कि वह हैदराबाद है। हालांकि पटना की एसआइटी खुलकर मुंबई में जांच नहीं कर पा रही है क्योकिं सब से सिटी एसपी को आइसोलेट किया गया है तब से पुलिस को बच कर पूछताछ करनी पड़ रही है।


पुलिस ने शव का फोटो खींच कर किया वायरल सुशांत की मौत होने के बाद वहां पर 2 एम्बुलेंस चालक पहुंचे लेकिन अक्षय कुमार नाम के एंबुलेंस चालक ने बताया कि जब वह पहुंचा तो अंदर कमरे में सुशांत की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। पुलिस ने खुद लाश का फोटो खींच कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था। फ्लैट के अंदर से लगे लॉक को खोलने के लिए सिद्धार्थ ने ही चाभी वाले को बुलाया था। लेकिन कारीगर को आते किसी ने नहीं देखा और अब इस बात को लेकर भी कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

आज सुप्रीम कोर्ट का आयेगा फैसला पांच अगस्त को सुप्रीम कोर्ट भी अपना फैसला देगा। केस पटना में दर्ज हुआ इसे लेकर रिया ने ये याचिका डाली की केस को पटना से मुंबई में शिफ्ट किया जाए। इसके अलावा सुशांत मामले को लेकर सेंटीमेंट होने से खतरा बताया था। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें पटना जाने से समस्या है। इसलिए उन्होंने केस को जबकि इस पर सुशांत के पिता ने भी कोर्ट में आवेदन देकर यह कहा है कि मुंबई पुलिस मामले की जांच ठीक से नहीं कर रही है। इसलिए इस केस को पटना पुलिस को ही सौंपा जाये। आज इस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आएगा।

अन्य समाचार