सुशांत के दोस्त का दावा, रिया ने फोन पर कहा-मेरे ऊपर केस होने वाले हैं...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने होने वाले हैं। लेकिन एक्टर के निधन की गुत्थी उलझती ही जा रही है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने हाल में रिया पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुकदमा संख्या 241/20 है। अब बिहार पुलिस भी इस मामले की छानबीन अपने तरीके से कर रही है। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

वहीं, दूसरी तरफ कुछ दिन पहले दिवंगत एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने अपने एक बयान में कहा था कि सुशांत की फैमिली उन्हें उनके अकाउंट से गायब हुए 15 करोड़ रुपये को लेकर स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने को कह रही है। लेकिन सिद्धार्थ का कहना है कि15 करोड़ रुपये की थ्योरी को लेकर उन्हें कोई आइडिया नहीं है। सिद्धार्थ का ये भी कहना है कि सुशांत का परिवार उन पर रिया चक्रवर्ती खिलाफ बोलने का दबाव बना रहा है।
टाइम्स नाउ के अनुसार जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि सुशांत की फैमिली पर दबाव बनाने का आरोप क्यों लगाया। सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें सुशांत के जीजा का कॉल आया था। जो कि उनसे पूछने लगे क्या वो सुशांत को मिस करते हैं? इस सिद्धार्थ ने कहा था सर पूरे टाइम मिस करता हूं। जीजा ने कहा- क्या सुशांत के लिए कुछ करोगे। सिद्धार्थ- आप बताओ क्या कहना है। तब सिद्धार्थ के मुताबिक जीजा ने उनको कहा था कि 15 करोड़ रिया चक्रवर्ती ने अकाउंट से गायब किए हैं और तुम्हें उसके खिलाफ एक स्टेटमेंट देना है।
सिद्धार्थ का कहना है कि मैं पहले तो डर गया, क्योंकि 15 करोड़ बड़ा अमाउंट है। बस इसीलिए मैंने एक मेल लिखा। पहले मैंने मेल पुलिस को भेजा और रिया को भी इसकी कॉपी दी। तभी रिया ने मुझे कॉल किया था और कहा कि उनपर शायद कुछ केस होने वाले हैं। मैंने रिया से पूछा नहीं कैसे केसेस क्योंकि मैं अपने दूसरे कामों में बिजी था। उन्होंने कहा कि उनके सामने कभी भी रिया और सुशांत की लड़ाई नहीं हुई दोनों बहुत खुश रहते थे।
ना ही दोनों के कमरे से कभी चिल्लाने आदि की आवाज आई। जब रिया सुशांत का घर छोड़कर गईं को कहा कि वह अपने प्लेस जा रहीं हैं कुछ हो तो बताएं। वहीं सिद्धार्थ ने रिपब्लिक टीवी को बताया कि सुशांत कुछ दवाई देते थे लेकिन जब उनसे सवाल किए गए तो वह शो बीच में ही छोड़कर चले गए
सुशांत के दूसरे फ्लेटमेट का दावा
अब सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप ने एक्टर को लेकर कई खुलासे किए हैं। सैमुअल का कहना है कि उन्होंने जून-जुलाई 2019 के बीच ही एक्टर के साथ काम करना बंद कर दिया था और उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि सुशांत के साथ क्या गलत हो रहा है।
टाइम्स नाउ के साथ बातचीत करते हुए सैमुअल ने बताया है कि उन्हें एक्टर के स्टाफ के जरिए पता चला था कि वह मेडिसिन पर चल रहे हैं। लेकिन, उनकी आर्थिक स्थिति ठीक थी। इसके साथ ही सैमुअल ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी उनके मुकाबले रिया चक्रवर्ती के ज्यादा क्लोज थे। सुशांत के दोस्त ने कहा है कि सिद्धार्थ मुझसे ज्यादा अच्छे दोस्त रिया के थे, मतलब वो रिया के ज्यादा क्लोज थे।

अन्य समाचार