Sushant के आत्महत्या केस में फंसी रिया चक्रवर्ती से अब ED करेगी पूछताछ, जानिए अभी क्या चल रहा..

ईडी रिया चक्रवर्ती को उसके मुंबई में पुराने पते और ईमेल के जरिए समन भेजेगी. सूत्रों के मुताबिक, ईडी की मुंबई ब्रांच रिया से तीन चरणों मे पूछताछ करेगी. जिसको लेकर ईडी ने बाकायदा प्रश्नकाल भी तैयार कर लिया है.

ईडी सूत्रों के मुताबिक, पहले भाग में व्यक्तिगत जानकारियां शामिल रहेंगी जैसे पिता का नाम, स्थाई और स्थानीय पता परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी. क्या आप सुशांत सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी यदि हां तो कब से और कहां-कहां? सुशांत सिंह के घर पर आपके परिवार के और लोग भी रहते थे यदि हां तो कौन-कौन है और कब से? क्या आप सुशांत सिंह के साथ व्यवसायिक गतिविधियों में भी जुड़ी हुई थी यदि हां तो कैसे? सुशांत के साथ आपने किस किस सीरियल में काम किया?
ये भी पढ़े :- वॉटर एंड पावर कंसल्टेंसी सर्विसेज लिमिटेड में सीधे इंटरव्यू से विभिन्न पदों पर हो रही है भर्ती, दसवी पास लास्ट डेट से पहले करे आवेदन ... बिजली निगम सीमित में कंपनी सचिव के पदों पर भर्ती, डायरेक्ट मेरिट के आधार पर होगी भर्ती, लास्ट डेट निकट जल्द करे आवेदन कोचीन शिपयार्ड में दसवी पास के लिए नौकरी करने का सुनहरा मौका
व्यवसायिक जानकारियां जैसे पैन कार्ड की डिटेल, कंपनी का टिन नंबर, कंपनी का DIN No, सोर्स आफ इंकम क्या है, आयकर रिटर्न फाइल करती हैं हां तो कहां, आखिरी 5 सालों की आयकर रिटर्न, कितनी कंपनियों में डायरेक्टर हैं सिलसिलेवार तरीके से जानकारी ली जाएगी. कुछ ऐसे भी प्रश्न किए जाएंगे-
आपकी कंपनी में क्या काम होता है और उसकी कितनी टर्नओवर है, आपके बैंकों में कितने खाते हैं, किस किस बैंक में हैं और उनमें कितनी रकम आपके नाम पर कुल कितनी जायदाद हैं? 3 साल पहले कितनी जायदाद में थी?, क्या आपकी कोई जायदाद या खाता विदेश में भी है यदि हां तो कहां?,आपके भाई का क्या व्यापार है?,उसकी कंपनी के बारे में आप क्या जानती हैं?, अपने परिजनों की प्रॉपर्टी के बारे में डिटेल बताइए? पासपोर्ट की डिटेल, विदेश यात्राओं के बारे में जानकारी ली जाएगी, विदेश यात्राओं का खर्चा किसने वहन किया?

अन्य समाचार