जन्मदिन: जानिए कैसे जेनेलिया को रितेश देशमुख से प्यार हो गया

आज जेनेलिया डिसूजा का जन्मदिन है, जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने कई बेहतरीन और हिट फिल्मों में अभिनय किया है। लोग उसे बहुत प्यार करते हैं। जेनेलिया अपनी क्यूटनेस के कारण काफी पसंद की जाती हैं। उनकी आवाज, उनके अंदाज, उनके अभिनय के लाखों प्रशंसक हैं। आज जेनेलिया डिसूजा का जन्मदिन है। आज हम आपको जेनेलिया डिसूजा की प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं। उनका विवाह रितेश देशमुख से हुआ, जो एक महान अभिनेता हैं। सबसे पहले जेनेलिया ने फिल्म 'मुझसे शादी करम' से बॉलीवुड में एंट्री की थी।

इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख नजर आए थे। कहा जाता है कि शुरुआत में रितेश को उस फिल्म के दौरान जेनेलिया बिल्कुल पसंद नहीं थीं, लेकिन बाद में नजदीकियां बढ़ने लगीं। जेनेलिया ने वर्ष 2006 में तेलुगु फिल्म 'बोमरिल्लू' के लिए पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। वह राज्य स्तर की एथलीट और राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी भी रही हैं। जब जेनेलिया और रितेश पहली बार मिले थे, तब जेनेलिया रितेश से काफी अंजान थी। कहा जाता है कि जेनेलिया को लगता था कि अगर वह सीएम का बेटा है तो वह घमंडी होगी। वह अपनी मां के साथ शूटिंग के लिए पहुंची। रितेश ने खुद आगे बढ़कर जेनेलिया से हाथ मिलाया, लेकिन रितेश को जेनेलिया की उदासीनता पसंद नहीं आई।

उसके बाद, दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2012 में शादी कर ली। अब दोनों के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम रेयान और छोटे बेटे का नाम राहिल है। फिलहाल दोनों को अक्सर अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। जेनेलिया की बात करें तो उन्होंने अब इंडस्ट्री से नाता तोड़ लिया है लेकिन अपने पति के साथ कुछ वीडियो में जरूर दिखती हैं।

अन्य समाचार