एक 'पागल लैंडलॉर्ड' के तौर पर डेली सोप 'कॉमेडी स्टार्स' के जरिए वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, शिप्ला शिंदे भी आएंगी नजर

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का टीवी पर इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. जी हां! अभिनेता जल्द ही एक कॉमेडी डेली सोप में नजर आने वाले हैं. सुनील ग्रोवर, जिन्हें छोटे पर्दे पर गुत्थी, रिंकू भाभी, डॉ. माशूर गुलाटी जैसे दिलचस्प और मनोरंजक किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, एक नई भूमिका के लिए तैयार हैं. अभिनेता जल्द ही 'कॉमेडी स्टार्स' नाम के एक शो में एक 'पागल लैंडलॉर्ड' के एक नए किरदार के साथ टीवी पर लौटेंगे.

शो के एक करीबी सूत्र ने टीआईओ को जानकारी दी कि, शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, सिद्धार्थ सागर, उपासना सिंह, परितोष त्रिपाठी और जतिंदर सूरी जैसे कलारार कॉमेडी स्टार्स शो में अलग अलग किरदार में नजर आएंगे.
यह एक डेली शो होगा और सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित किया जाएगा. इसके लिए शूटिंग एक डेली शो की तरह हो रही है. टीवी सीरीज का निर्माण प्रीति और नीती सिमोस द्वारा किया जा रहा है.
संपर्क करने पर टीओआई से प्रीति ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, "यह एक डेली शो है. पहली बार जब हम एक डेली सीरीज कर रहे हैं. यह एक बहुत ही फिक्शनल है जो नॉन-फिक्शनल प्लेस पर क्रिएट किया जाएगा. सुनील ग्रोवर शो एक पागल मकान मालिक की भूमिका निभा रहे हैं और किरायेदारों का किरदार सात टीवी सितारों द्वारा निभाया जाएगा."
सुनील को आखिरी बार कानपुर वाले खुराना नाम के टीवी में देखा गया था जिसमें सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी थे. शिल्पा शिंदे का आखिरी शो प्रीति और नीती सिमोस के साथ था जिसमें सुनील ग्रोवर भी थे. यह एक वेब प्लेटफॉर्म के लिए और क्रिकेट पर आधारित था. वहीं बात करें प्रीति के आखिरी शो को तो उन्होंने मूवी मस्ती विद मनीष पॉल की पेशकश की थी, इसमें अली असगर, पारितोष त्रिपाठी, रोशनी चोपड़ा थे.

अन्य समाचार