प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये सबसे बड़ा राज खोलने वाले थे सुशांत, लेकिन हो गई मौत

सुशांत सिंह की मौत से जुड़े एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत सिंह के एक करीबी दोस्त ने भी ऐसे ही खुलासे किए हैं। उन्होंने अपनी पहचान रिवील नहीं की है लेकिन उन्होंने बताया कि सुशांत अपनी सेक्रेटरी दिशा की मौत के बाद काफी परेशान थे। उन्हें इस बात का पता था कि दिशा की मौत कैसे हुई है। वह संदीप पर भी शक कर रहे थे जो उनके फ्लैट में ही रहता था। वे कहते थे कि संदीप सब जानता है और मैं किसी पर विश्वास नहीं कर सकता।


प्रेस वार्ता करके मीडिया में रखना चाहते थे अपनी बात उन्होंने यह भी कहा था कि जो हाल जिया खान का हुआ था, वही हाल लोग दिशा का करना चाहते हैं। इसलिए मैं मीडिया में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के अपनी बात रखूंगा। उनके दोस्त ने बताया कि सुशांत एक कोर्स करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने 8 जून को सुशांत को फोन किया लेकिन उनकी बात नहीं हो पाई तो उन्होंने सुशांत को मेसेज ड्राप किया। अगले दिन 9 जून को उनकी और सुशांत की 22 मिनट तक बात हुई थी। तब सुशांत ने उन्हें दिशा से जुडी परेशानियों के बारे में बताया था।

दिशा पर सुशांत काफी विश्वास करते थे। उन्होंने कहा कि पहले मैंने अपनी माँ को खोया और अब दिशा को। लेकिन सुशांत दिशा से जुड़े मामले का खुलासा करते। उससे पहले उनकी मौत हो गयी।
सुशांत के दोस्त ने यह भी बताया कि सुशांत जब भी अंकिता लोखंडे की बात करते थे, तो वह काफी खुश दिखते थे, लेकिन रिया चक्रवर्ती के आने के बाद सुशांत से ज्यादा बात नहीं हो पाती थी।

अन्य समाचार