अपनी कमाई का 20 % हिस्सा गरीबों में दान करती हैं ये 4 अभिनेत्रियाँ, जानकर नहीं होगा यकीन

दोस्तों, बॉलीवुड हो या टीवी जगत दोनों ही जगत में ऐसे बहुत से सितारे हैं. जिन्हें अपनी सफलता पर घमंड हो जाता है. ऐसे बहुत से सितारों को आपने देखा होगा जो सफलता मिलने से पहले तो अच्छे होते हैं. लेकिन सफलता मिलने के बाद उनमें घमंड आ जाता है. वहीं कई ऐसे सितारे भी हैं, जो सफलता मिलने के बाद भी गरीबों की मदद करते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको चार ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने कमाई का 20% भाग दान में देती हैं.तो आइए जानते हैं इनके बारे में -1.कृतिका सेंगर - दोस्तों, सबसे पहले हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले हैं. वह टीवी की जानी मानी और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री कृतिका सिंगर हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं. कृतिका सेंगर ने अब तक बहुत से हिट सीरियल में काम किया है. वह दिखने में बेहद खूबसूरत है. आपको बता दें कि रियल लाइफ में कृतिका अपने कमाई का 20% हिस्सा गरीबों में दान करती है.

 2.सृति झा - दोस्तों, टीवी जगत की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री सृति झा जिन्हें आप सभी प्रज्ञा के नाम से जानते हैं. वह भी इस लिस्ट में शामिल हैं. सृति ने अपने करियर में बहुत से यह सीरियल में काम किया है. लेकिन उन्हें असल लोकप्रियता कुमकुम भाग्य सीरियल से मिली. आपको बता दें कि वह अपनी कमाई का 20% हिस्सा गरीबों में दान करती हैं. इस वजह से भी वह कईयों की फेवरेट है.
 3.साक्षी तंवर - साक्षी तंवर टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं. इन्हें आप सभी जानते होंगे. सीरियल के अलावा इन्होंने बहुत सी फिल्मों में भी काम किया है. यह हम सभी जानते हैं कि कुछ समय पहले ही साक्षी ने एक अनाथ बच्ची को गोद लिया था. इसके अलावा वह अपने कमाई का 20% भाग बच्चों के लिए दान करती हैं.
 4.जेनिफर विंगेट - दोस्तों, टीवी जगत की खूबसूरत क्यूट अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की आप सभी जानते होंगे. वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत है. इसके अलावा उन्होंने बहुत से हिट सीरियल में काम किया है. लेकिन उन्हें असल लोकप्रियता सीरियल सरस्वतीचंद्र से मिली थी. उसके बाद वह टीवी की बड़ी अभिनेत्री बन गई. आपको बता दें कि वह अपनी कमाई का 20% भाग दान करती हैं.

अन्य समाचार