पति के साथ तीन-तीन फिल्मो में काम करने से मना कर दिया दीपिका ने, वजह जानकर हैरान रह जाओगे

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को करोड़ों दर्शकों ने फ़िल्मी परदे के साथ साथ फ़िल्मी परदे भी खूब पसंद किया था. लेकिन बॉलीवुड की इस जोड़ी ने में एक्ट्रेस अपने पति संग फिल्मो में काम करने से साफ इंकार कर चुकी हैं.

 हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और और एक्टर रणवीर सिंह की जिन्होंने राम लीला, बाजीराव मस्तानी, फाइंडिंग फनी और पद्मावत जैसी सुपरहिट फिल्मो में एक साथ काम किया था. फिल्मो में एक साथ काम करते करते दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे.
 जिसके बाद 14 नवम्बर साल साल 2018 में दोनों ने शादी भी कर ली. लेकिन खबरों के मुताबिक दीपिका ने रणवीर से शादी एक बाद उनके साथ फिल्मो में काम करने से साफ़ मना कर दिया हैं. मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के साथ एक नहीं बल्कि तीन तीन फिल्मो में साथ काम करने से साफ़ इंकार कर दिया हैं.
 इस बारे में मिडिया से बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने बताया की, वह पति रणवीर सिंह संग केमिस्‍ट्री को फिल्‍मी पर्दे ओवर एक्‍सपोज नहीं करना चाहतीं हैं. यह बात खुद दीपिका ने बताई की, वह अब तक तीन तीन फिल्मो में अपने पति संग काम करने से मना कर चुकी हैं.
 लास्ट बार इस फिल्म में नजर आएंगे रणवीर और दीपिकाकाम की बात करे तो दीपिका और रणवीर शादी एक बाद दिग्‍गज क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर बनने जा रही फिल्‍म '83' में साथ नजर आएंगे. जिसके बाद दोनों कभी किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में तो वहीँ दीपिका पादुकोण उनकी पत्‍नी रोमी भाटिया की भूमिका में नजर आएगी.

अन्य समाचार