हवा में उल्टा लटक कर योगा करती नजर आई बॉलीवुड की अभिनेत्री,बॉलीवुड मूवी में बन चुकी है भूत

मस्कार दोस्तों अब तक आपने अभिनेत्रियों की खूबसूरती और पिंकी ड्रेसिंग सेंस की खबरें सुनी होगी लेकिन आज हम अपने आर्टिकल में बॉलीवुड अभिनेत्री की एक चौकाने वाली खबर लेकर आए हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाओगे आज हम अपने अधिकार में बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो हवा में उल्टा लटक कर योगा करती नजर आई चलिए जानते हैं कौन है यह अभिनेत्रीये अभिनेत्री है अदा शर्मा

 अदा शर्मा बॉलीवुड खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। अदा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। अक्सर अदा शर्मा अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं।हवा में लटक कर योगा करती आई नजर .
 हाल ही में अदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है हम अपने आर्टिकल में इसी वीडियो की कुछ तस्वीरें लेकर आए है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अदा शर्मा हवा में उल्टा लटक कर योगा करती नजर आ रही है।
 वहीं अगर आप इन तस्वीरों को गौर से देखें तो अदा बड़े ही आराम से हवा में लटक कर योगा कर रही है अपने दोनों हाथों को जोड़ कर नमस्कार भी करती दिख रही है। इनके फैंस को इनकी ये तस्वीरे और वीडियो खूब पसंद आ रहे है।बॉलीवुड मूवी में बन चुकी है भूत
आपकी जानकारी के लिए बता दें आजा वहीं अभिनेत्री है जिन्होंने बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हॉरर मूवी 1920 में अदा ने लीजा का किरदार निभाया था। और इसी फिल्म में अदा ने भूत का किरदार निभा कर लोगों को खूब एंटरटेन किया और लोगों की लोकप्रिय अभिनेत्री बनी।

अन्य समाचार