श्वेता केसवानी और निकी असेना जैसी टीवी एक्ट्रेसेस जो इंडस्ट्री से दूर विदेश में हो चुकी हैं सैटल

टीवी एक्ट्रेसेस की फैन फॉलोइंग का तो कोई जवाब ही नहीं है. ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो हर घर में फेमस हो चुकी हैं. लेकिन आज हम टीवी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने अब इंडस्ट्री से अलविदा ले लिया है लेकिन अपने किरदार की वजह से आज तक पॉपुलर हैं. इन एक्ट्रेसेस के इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे की वजह है उनका विदेश में रहना. दरअसल आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जो शादी के बाद विदेश में रहने लगी हैं और अब इंडस्ट्री से दूर अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं -

1. मिहिका वर्मा -
?❤️
A post shared by Mihika Kapai (@mihikavarma1) on Jan 5, 2020 at 12:26am PST

वैसे तो मिहिका की कई टीवी शोज में देखा जा चुका है लेकिन उन्हें एकता कपूर के टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में पहचान मिली है. इस किरदार से मिहिका ने दर्शकों का दिल जीता लेकिन 27 अप्रैल, 2016 को उन्होंने गुपचुप तरीके से एनआरआई बिजनेसमैन आनंद के साथ शादी कर ली. जिसके बाद से ही मिहिका अमेरिका में है और अब इस कपल का एक बेटा भी है.
2. सौम्या सेठ -
Just another day to be super grateful!!
A post shared by Somya (@somyaseth) on Feb 10, 2020 at 6:15am PST

नव्या के नाम से हर घर में जानी जाने लगी एक्ट्रेस सौम्या ने भी एक्टिंग से दूरी बना ली है. टीवी सीरियल 'नव्या- नई धड़कन नए सवाल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली नव्या ने साल 2017 में यूएस में रहने वाले अरुण कपूर ले शादी कर वहीं शिफ्ट होने का फैसला कर लिया. इस कपल का भी एक बच्चा है.
3. श्वेता केशवानी -
Me and my main squeeze ! Had an outdoor lunch, our first since Covid hit ! Thank you @bridgeviewtavern for the take away containers and outdoor seating ?? with everyone masked. #safetyfirst #welovewemask #alldressedupandreadytogo #motherdaughter #datewithdaddy #lunching #summering #gettingout #eatingoutside #supportsmallbusiness
A post shared by Sweta Keswani Andino (@swetakeswani) on Jul 23, 2020 at 6:45am PDT

दूरदर्शन के सीरियल 'अभिमान' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने श्वेता ने 'कहानी घर-घर की', 'देश में निकला होगा चांद', और 'नच बलिए 3' में काम किया. जिसके लिए उन्हें काफी पसंद भी किया गया. साल 2007 में उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया. जिसके बाद उन्होंने अमेरिकी बिज़नेसमैन Ken Andino के साथ शादी की और न्यूयॉर्क में सेटल हो गईं. इस कपल की एक बेटी भी है.
4. रुचा हसब्निस -
Happy faces needs no filter ... My ❤️
A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis) on Apr 24, 2017 at 1:25am PDT

'साथ निभाना साथिया' राशि मोदी का किरदार निभाकर रुचा ने खूब वाहवाही लूटी है. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी थी लेकिन एक्ट्रेस में साल 2015 में बिजनेसमैन राहुल जगडाले के साथ शादी की और विदेश शिफ्ट हो गईं. इस कपल की एक बच्ची भी है.
5. निकी अनेजा -
A #sunday well spent brings a week of content ! Have a chilled out day & remember to count your blessings ♥️
A post shared by Niki Walia (@niki_walia) on Jul 11, 2020 at 3:55pm PDT

निकी ने ज़ी टीवी के पॉपुलर शो 'अस्तित्व- एक प्रेम कथा' में लीड रोल निभाकर दर्शकों का दिल जीता. जिसके बाद साल 2002 में निकी ने सोनि वालिया के साथ शादी कर यूके शिफ्ट होने का फैसला कर लिया. हालांकि अब एक्ट्रेस इंडस्ट्री में कमबैक कर चुकी हैं.

अन्य समाचार