बर्थडे : एयरपोर्ट पर हुई थी रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात, इंट्रेस्टिंग है लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अपनी क्यूटनेस से उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है. आज एक्ट्रेस अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख के साथ शादी की है. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं और साथ ही इनकी जोड़ी इंडस्ट्री की चहीती जोड़ियों में शामिल हैं. ऐसे में आज हम जेनेलिया के जन्मदिन के मौके पर आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर किस तरह से एक्ट्रेस की रितेश से साथ लव स्टोरी शुरू हुई.

This morning will never come back in your life ?
A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on Oct 1, 2019 at 9:17pm PDT

जेनेलिया डिसूजा ने साल 2003 में आई अपनी पहली ही फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया था. आज ही के दिन साल 1987 में जेनेलिया का जन्म मुंबई में हुआ था. अपनी पहली ही फिल्म में वह रितेश देशमुख के साथ नजर आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने 'जाने तू या जाने ना', 'चांस पे डांस', 'फोर्स' और 'तेरे नाल लव हो गया' जैसी कई फिल्मों में काम किया. हिंदी फिल्मों के अलावा जेनेलिया ने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी काम किया है.
Happy Valentine's Day
A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on Feb 14, 2016 at 4:53am PST

रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात हैदराबाद के एयरपोर्ट पर हुई थी. इस समय रितेश के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. रितेश से पहली बार मिलने के बाद जेनेलिया उन्हें इग्नोर कर रही थीं. उन्हें ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री के बेटे होने की वजह से रितेश का व्यवहार दबंग होगा. यह बात वह खुद ही एक इंटरव्यू में कुबूल कर चुकी हैं.
Sunshine Girl & Me
A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on Aug 2, 2019 at 8:49am PDT

लेकिन फिल्म के सेट पर जब जेनेलिया की रितेश से मुलाकात हुई तो दोनों के बीच दोस्ती हो गई. हैदराबाद में शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश घर लौट आए तो उन्हें जेनेलिया की याद सताने लगी. जिसके बाद से ही दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. इस फिल्म के बाद जेनेलिया और रितेश ने फिल्म 'मस्ती' में काम किया. इस फिल्म के बाद से ही इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन अपने अफेयर की खबर को लीक नहीं होने दिया.
God gives each of us a chance to find true love, but it’s up to us to identify it. God graces each of us with an opportunity to be in love but it’s upto us to preserve it. God blesses each of us to be loved but it’s upto us to make sure we deserve it. @geneliad You are god’s grace & blessing in my life... Thank You for saying ‘Yes’ to me 7 years ago - Happy 7th Anniversary Baiko
A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on Feb 3, 2019 at 1:47am PST

खबरों की माने तो अपनी पहली फिल्म के बाद ही रितेश और जेनेलिया सगाई करना चाहते थे लेकिन रितेश के पिता विलासराव देशमुख इसके लिए तैयार नहीं थे. जिसके बाद जेनेलिया ने रितेश को अपना अच्छा दोस्त बताया और अफेयर की खबरों से इनकार किया. जब जेनेलिया और रितेश साल 2012 में फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' शूटिंग शुरू की तब से इनकी शादी की खबरें आने लगी थीं. जिसके बाद 3 फ़रवरी 2012 को इन दोनों ने शादी की. जिसके बाद अब इस कपल के दो बेटे हैं रियान और राहिल.

अन्य समाचार