आसिम व हिमांशी ने प्रशंसकों को तब दंग कर देने वाला बनाया म्यूजिक वीडियो

व हिमांशी खुराना ने सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' में दर्शकों का जमकर ध्यान खींचा था। शो समाप्त होने के बाद भी ये जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है।

आसिम व हिमांशी ने प्रशंसकों को तब दंग कर दिया था जब ये जोड़ी म्यूजिक वीडियो 'कल्ला सोहना नाहीं' में एक साथ नजर आई थी, इसके बाद ये जोड़ी 'खयाल रख्या' गाने में भी नजर आई थी। अब फैंस को इंतजार है असिम व हिमांशी के अगले गाने 'दिल को मैंने दी कसम' का जिसका फर्स्ट लुक पोस्ट रिलीज हो गया है।
हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का पोस्टर शेयर किया है जिसमें असिम प्यानों बजाते नजर आ रहे हैं, वहीं हिमांशी बेहद प्यार से उन्हें दे रही हैं। इस रोमांटिक पोस्टर को शेयर करने के साथ हिमांशी ने लिखा है, 'प्यार के संग सब कुछ, या फिर कुछ नहीं। #DilKoMaineDiKasam का। असिम रियाज ने अपने 27वें जन्मदिन पर इस गाने का ऐलान किया था कि वो एक म्यूजिक वीडियो में अपनी लेडी लव हिमांशी खुराना के साथ नजर आने वाले हैं। 'दिल को मैंने दी कसम' गाना 10 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है।
अरिजीत सिंह इस गाने में अपनी आवाज देंगे। अरिजीत के फैंस भी इस गाने को लेकर खासे उत्साहित हैं। टी-सीरीज बैनर के तहत निर्मित इस गाने का संगीत अमाल मलिक द्वारा तैयार किया गया है। असिम रियाज व हिमांशी खुराना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है व इस गाने के पोस्टर ने उनकी बेताबी व बढ़ा दिया है।

अन्य समाचार