अभिनेत्री काजोल का आज है 46 वा जन्मदिन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल अपना 46 वां जन्मदिन मना रही है काजोल ने बॉलीवुड के अंदर कई हिट फिल्में की है उनकी कजिन बहन रानी मुखर्जी भी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और उनके पति अजय देवगन की बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है ।

काजोल अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम किया था और उनमें से कई पिक्चर हिट हुई लेकिन काजोल की सबसे ज्यादा हिट फिल्में शाहरूख के साथ हुई उनकी शाहरुख के साथ फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वह बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से एक माना जाता है।
अजय देवगन और काजोल ने शादी करने से पहले दोनों एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था अजय के साथ काजोल को शादी करने के लिए कैटफाइट भी करनी पड़ी थी दरअसल उस जमाने में अजय जिस भी अभिनेत्री के साथ फिल्म में काम करते थे वह अभिनेत्री उनके प्यार में पड़ जाती थी उस समय अजय करिश्मा कपूर मनीषा कोइराला रवीना टंडन जैसी अभिनेत्रियों के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके थे ।
अजय देवगन के लिए कहा जाता है कि वह अपनी आंखों से एक्टिंग करते हैं और काजोल भी अजय की आंखों पर फिदा हुई थी अजय बेहद शांत स्वभाव के हैं और कम बोलना पसंद करते हैं जबकि इसके उलट काजोल को ज्यादा बोलना पसंद है दोनों एक दूसरे के विपरीत होने के बावजूद प्यार में पड़ गए लेकिन वह यह बात एक दूसरे से कहने में सहज नहीं हो पा रहे थे बाद में अजय नहीं पहल करते हुए अपने प्यार का इजहार किया इसके बाद दोनों की शादी हो गई ।
शादी हो जाने के बाद भी काजोल ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना जारी रखा और उसके बाद भी उन्होंने कई सफल बॉलीवुड फिल्में करी काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उस पर आए दिन अपने और अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं ।
दोस्तों यदि आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक कमेंट में शेयर जरूर करें और ऐसे अपडेट के लिए हमें फॉलो जरूर करें 

अन्य समाचार