मोस्ट अवेटेड विडियो सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' आखिरकार हुई रिलीज, फैंस है बहुत खुश

मोस्ट अवेटेड विडियो सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' (Bandish Bandits) आखिरकार रिलीज हो गई है। निर्माताओं ने रिलीज से पहले, बैक टू बैक गाने, गानों के विभिन्न बीटीएस वीडियो, सेट पर की गई मस्ती व कैसे इस म्यूजिकल ड्रामा को शूट किया गया उसका खूबसूरत जादुई सफर शेयर किया था। इन सब झलकियों को हर किसी ने पसंद भी किया व सीरीज के प्रति दर्शकों का उत्साह भी बढ़ाया।

शंकर एहसान लॉय की संगीतमय तिकड़ी ने अविस्मरणीय कार्य किया है व वास्तव में, उन्होंने अपने कार्य के साथ हमें स्तब्ध कर दिया है क्योंकि संगीत इस सीरीज का अहम भाग है। सीरीज के आगे बढ़ने के साथ, हर भूमिका की परतें जिस तरह से खुलती हैं, यह आपको उनकी अगली चाल समझने के लिए स्क्रीन से टिकाए रखता है। हर भूमिका की सटीकता व गहराई ने कहानी को एक शानदार आकार दिया है व यही बात, सभी को इससे बांधकर रखती है।
यह कहानी राधे व तमन्ना के बारे में है जो संगीत से एकजुट हैं लेकिन विरासत से अलग हैं। आगे क्या होगा? क्या संगीत उन्हें एक साथ रख पाएगा या विरासत अपना दांव खेलेगी व उन्हें हमेशा के लिए अलग कर देगी? यह तो सीरीज देखने पर ही पता चलेगा। दस सीरीज में उभरता सितारा रितिक भौमिक व श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा व राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नजर आ रही है। अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित और रचित व आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नयी अमेजन ओरिजिनल सीरीज में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से संबंध रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है।

अन्य समाचार