सलमान खान ने शेयर किया राखी सेलिब्रेशन का Video, अभिनेता ने इस तरह मनाया राखी !

मुंबई: राखी सेलिब्रेशन से जुड़ा सलमान खान (Salman Khan) ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें पूरा परिवार साथ में राखी मनाता दिखाई दे रहा है।वीडियो में आप देख सकते है कि सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान ने भी अपनी बहन अर्पिता खान और अलवीरा खान अग्निहोत्री ने बड़े प्यार से राखी बंधवाई।


Happy Raksha Bandhan - Yeh bandhan to pyar ka bandhan hai, Janmon ka sangam hai...
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Aug 4, 2020 at 5:50am PDT

गौरतलब है सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो को पोस्ट किया है ।जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वा, साथ ही लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि सलमान खान के इस वीडियो को अब तक 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी फिल्म करण-अर्जुन से जुड़ा एक गाना भी शेयर किया है।

Happy Raksha Bandhan!
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Aug 3, 2020 at 12:46pm PDT

उन्होंने लिखा, "रक्षाबंधन की ढेर सारी शुभकामनाएं।ये बंधन तो प्यार का बंधन है, जन्मों का संगम है।" इससे पहले सलमान खान ने अपने भाइयों और भतीजों के साथ एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वह अपनी-अपनी राखी दिखाते नजर आ रहे थे।

Eid Mubarak!
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 31, 2020 at 10:28pm PDT

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।कुछ दिनों पहले उन्होंने खेती करते हुए अपना वीडियो भी शेयर किया था।इन वीडियो में कहीं सलमान खान खेत में बुआई करते हुए तो कहीं ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे थे। वहीं, सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं।

FRSH ki presence ho rahi hai aur bhi mazboot! Products milenge ab aapko, aapke kareebi Reliance store mein bhi! @reliancefreshofficial Follow @frshgrooming for more updates! #RahoFrshRahoSafe
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 30, 2020 at 6:27am PDT

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।यूं तो यह फिल्म ईद पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई।

अन्य समाचार