भारत-चीन विवाद के बीच सामने आई शर्मनाक तस्वीर, चीनी कंपनी का प्रचार करते दिखे असीम रियाज़...

नई दिल्ली: 5 अगस्त ये हो तारीख है, जब देश के लोगों का सपना पूरा होता नजर आ रहा है। जी हां ये वो तारिख है जब पीएम मोदी ने राम जन्म भूमीपूजन में शामिल हुए। देश में मौजूद हर हिंदू इस समय बहुत खुश है। लेकिन दूसरी तरफ इस कार्यक्रम पर भी विपक्ष और कुछ मुस्लिम समुदाय इसका विरोध कर रहे है।

वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है, कुछ सेलीब्रेटी ऐसे भी है, जिन्हे ना देश की फिक्र है औऱ ना ही सेना के जवानों के लिए कोई सम्मान। दरअसल, भारत नें चीन को तगड़ा झटका देते हुए चीन के कई उत्पादों पर बैन लगा दिया है। साथ पीएम मोदी ने देश के लोंगो से ये गुजारिश भी की थी कि लोग देश में बने उत्पादों का ही इस्तेमाल करें। जिसके बाद चीन का प्रचार कर रहे कई बॉलीवुड सितारों ने चीनी कंपनियों से अपना नाता तोड़ दिया।

लेकिन बिग बॉस फेम असीन रियाज को इसे लेकर कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो बिना किसी परेशानी के चीनी कंपनी का प्रचार कर रहे है। और उससे पैसे कमाने का काम कर रहे है। उन्होंने चीनी कंपनी का प्रचार करना ऐसे दिन में चूना है, जब पूरा देश राम की भक्ती में मस्त है। असीम ने अपने इंस्टाग्राम पर ओप्पो फोन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'ऑनलाइन खरीदा नया फोन, मैं इससे अपनी नजर नहीं हटा पा रहा हूं'.
वहीं इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी एडिशन में भी चीनी मोबाइल कंपनी से स्पॉन्सरशिप करार बरकरार रखने का फैसला लिया है। यह फैसला आईपीएल की संचालन परिषद ने रविवार को दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसका विरोध जताया।
आपको बता दे कि जून में पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन की सेना के बीच हुई भिंड़त के बाद चीनी प्रायोजन बड़ा मुद्दा बन गया था। इतना ही नहीं, बड़ी संख्या में लोगों ने चीनी सामान का बहिष्कार करने की बात भी कही थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसके बाद करार की समीक्षा का वादा किया था लेकिन IPL में भी इस कंपनी को बरकरार रखने का फैसला किया गया।

अन्य समाचार