बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख के भाई ने रक्षा बंधन पर गले लगाकर बहाए आंसू

जेनेलिया देशमुख एक बहुत ही बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। वह आजकल फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस से जुडी रहती हैं। ऐसे में उन्होंने बीते कल राखी का पर्व मनाया है।

वहीँ रक्षा बंधन पर उन्होंने अपनी भाई का एक फोटो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे जेनेलिया देशमुख द्वारा शेयर की गई यह फोटो उनकी विवाह के समय की है, जब उनकी विदाई हो रही थी।
आप देख सकते हैं इस फोटो में उनका भाई उनके गले लगा हुआ है व वह बहन की विदाई पर फूट-फूटकर रो रहा है। जेनेलिया की यह तस्वीर बहुत इमोशनल कर देने वाली है। इस समय इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं व फैन्स रिएक्शन भी दे रहे हैं।
वैसे जेनेलिया देशमुख ने इस फोटो को इंस्टाग्रामपर शेयर करते हुए लिखा है, 'और यह तस्वीर हजारों शब्द कह देती हैमैं जानती हूं मैं तुम्हारे लिए पूरी संसार हूं लेकिन मैं जब भी यह तस्वीर देखती हूं तो मुझे यह जानकर बेहद खुशी होती है कि मैं कितनी खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास तुम हो नीगू पीगूहम सूरज व चांद की तरह जुदा हो सकते हैं लेकिन हमारे दिलों में एक ही खून बहता हैमुझे हमेशा तुम्हारी उतनी आवश्यकता रहेगी जितनी तुम्हें मेरीहैप्पी रक्षाबंधन मेरे भाई' वैसेआप सभी ने जेनेलिया को बहुत कम बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा। वह अधिकांश साउथ मूवीज में दिखाई दी हैं। वहीँ आज भी उनके लाखों फैंस हैं। सभी फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

अन्य समाचार