रक्षाबंधन के पर्व को करीना कपूर के घर में ऐसे किया गया सेलिब्रेट

रक्षाबंधन का पर्व बीते कल सभी ने बहुत धूम धाम से मनाया। इस दौरान सेलेब्स ने भी खूब धमाल मचाया। जी हाँ, बॉलीवुड में राखी का पर्व बहुत बेहतरीन अंदाज में मनाया गया। इसदौरान के फोटोज को करीना कपूर ने शेयर किया है।

उन्होंने हाल ही में रक्षाबंधन सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ फोटोज़ साझा की हैं, जिसमें रणबीर कपूर, सैफ अली खान, रिद्धिमा कपूर, अरमान जैन, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, रणधीर कपूरऔर तारा सुतारिया भी नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि करीना कपूर द्वारा साझा की गई राखी सेलिब्रेशन से जुड़ी ये फोटोज़ खूब वायरल हो रही हैं।
इसके अतिरिक्त लोग यह भी पूछ रहे हैं कि आखिर यहाँ तारा सुतारिया क्या कर रहीं हैं? वैसे इस तस्वीर में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। खबरों के अनुसार इस बार हुए राखी सेलिब्रेशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर शामिल नहीं हो पाईं। वहीँ इस दौरान उन्होंने वीडियो जरूर शेयर किया व अपने परिवार को राखी की बधाइयां दीं। आप सभी को बता दें कि बीते दिन ही करीना कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "फैमिली लंच, मिस यू लोलो"
इसी के साथ करीना कपूर ने तैमूर अली खान व इनाया खेमू की फोटो भी शेयर की, जिसमें दोनों भाई-बहन बहुत ज्यादा क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं तस्वीर में तैमूर अली खानपाउट बनाए दिख रहे हैं व इनाया अपने बड़े भाई को देखकर हंसती हुई नजर आ रही हैं। करीना कपूर ने इस फोटो को कैप्शन दिया है, "इन्नी को हैरानी हो रही है कि तिम ने यह पाउट कैसे बनाया। " बात करें कार्य के बारे में तो जल्द ही करीना आमिर खान संग नई फिल्म में दिखाई देंगी।

अन्य समाचार