कंगना ने आदित्य ठाकरे पर साधा निशाना, पिता उद्धव ठाकरे से इन 7 सवालों के जवाब लाने को कहा

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले पर राजनीति भी देखी जा रही है। विभिन्न नेता इस मुद्दे पर अपनी अलग-अलग राय पेश कर रहे हैं। इस बीच, अब महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। आदित्य ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जो चल रहा है, वह सड़क छाप राजनीति है, लेकिन वह धैर्यवान है। आदित्य ने कहा कि इस मामले में उनके और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिवसेना के युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा, "इस मामले से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।" बॉलीवुड मुंबई का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। कई लोगों का जीवन इस पर निर्भर करता है। हां, इस उद्योग के साथ मेरे कई संपर्क भी हैं। लेकिन वह कोई अपराध नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत का निधन बेहद चौंकाने वाला और दुखद है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और महाराष्ट्र पुलिस पूरी दुनिया में मशहूर है।
इस बीच, अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के इस इंटरव्यू के जरिए उद्धव ठाकरे से 7 सवालों के जवाब मांगे हैं।
कंगना रनौत लिखती हैं, 'देखिए कौन गंदी राजनीति की बात कर रहा है। आपके पिता को सीएम की कुर्सी कैसे मिली यह गंदी राजनीति है। यह सब भूल जाओ और सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने पिता के लिए इन 7 सवालों को ले आओ। '
कंगना रनौत के 7 सवाल - रिया कहाँ है? - मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की एफआईआर क्यों नहीं दर्ज की? फरवरी में, जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस को चेतावनी दी कि उनके बेटे की जान को खतरा है, तो मुंबई पुलिस ने पहले दिन उनकी मौत को आत्महत्या क्यों घोषित किया? - हमारे पास फोरेंसिक विशेषज्ञ या सुशांत के फोन रिकॉर्ड क्यों नहीं हैं? उसे फोन रिकॉर्ड से क्यों नहीं हटाया गया, जिसे उसने अपनी मौत से एक हफ्ते पहले बात की थी? - IPS विनय तिवारी को जानबूझकर क्यों छोड़ दिया गया? - सीबीआई जांच से हर कोई क्यों डरता है? - सुशांत के पैसे रिया और उसके परिवार ने कैसे लूटे? ये सभी प्रश्न राजनीति से संबंधित नहीं हैं, कृपया इनका उत्तर दें।

अन्य समाचार