अरुण गोविल ने ट्वीट कर की अपनी ख़ुशी जाहिर, पढ़े

रामभक्तों के लिए आखिरकार वो बड़ा दिन आ ही गया। 5 अगस्त यानी बुधवार कोअयोध्या में रामजन्मभूमि स्थल पर मंदिर निर्माण से पहले धरती पूजन का बड़ा प्रोग्राम होने जा रहा है,

जहां मंदिर का शिलान्यास होगा। कोरोना वायरस के चलते इस प्रोग्राम में कम ही लोग भाग ले पाएंगे लेकिन रामभक्त सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का लगातार इजहार करते नजर आ रहे हैं। 'रामायण' में श्री राम का भूमिका प्ले करने वाले ने भी धरती पूजन से पहले अपनी खुशी का इजहार ट्विटर के माध्यम से किया है।
अरुण गोविल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अयोध्या में राममंदिर के लिए सालों तक लगातार प्रयत्न करने वाले वरिष्ठजन व आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि-कोटि नमन. आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम। ' अरुण गोविल के अतिरिक्त भी कई रामभक्त सोशल मीडिया पर मंदिर को लेकर अपना उत्साह जाहिर कर रहे हैं।
अयोध्या में राममंदिर के लिए सालों तक लगातार प्रयत्न करने वाले वरिष्ठजन व आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन. आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है. जय श्रीराम@PTI_News@ANI
भगवान राम के मंदिर के लिए होने जा रहे भूमिपूजन के भव्य प्रोग्राम में पीएम नरेंद्र मोदी कल सवा ग्यारह पर अयोध्या पहुंचेंगे व सबसे पहले श्रीराम के अनन्य भक्त हनुमान जी के दर्शन हनुमानगढ़ी में करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए इस प्रोग्राम में कम ही लोग शिरकत कर रहे हैं जिसमें प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गवर्नर आनंदीबेन पटेल, मोहन भागवत के अतिरिक्त कुछ व गणमान्य महानुभाव प्रोग्राम में शामिल होंगे।
बात अरुण गोविल की करें तो वो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सामाजिक से लेकर पॉलिटिक्स सभी मुद्दों पर वो ट्विटर के माध्यम से अपने विचार रखते हैं। टीवी से लेकर फिल्मों में कार्य कर चुके अरुण गोविल को 'रामायण' में श्री राम के भूमिका से घर-घर में पहचान मिली। वर्ष 2006 में वो आखिरी बार भोजुपरी फिल्म में नजर आए थे, उसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

अन्य समाचार