मालविका मोहनन का किया डिस्प्ले पिक्चर ट्विटर हैंडल से पेश

साउथ एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर 'मास्टर' फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज ने मालविका मोहनन का एक कॉमन डिस्प्ले पिक्चर ट्विटर हैंडल से लिखा है है। एक ओर जहां बड़े

सितारों के जन्मदिन पर फैंस आम फोटोज़ पोस्ट करते हैं तो वहीं मालविका मोहनन के लिए उनके बर्थडे पर फैंस ने अलग से डिस्प्ले पिक्चर तैयार किया है। मालविका मोहनन फिल्म 'मास्टर' में नजर आएंगी। बता दें कि, लोकेश कनगराज ने फैंस की इसी तस्वीर को ट्विटर हैंडल से लिखा है है।
हाल ही में, थलपति विजय, एक्टर सूरिया व धनुष सहित अनेक सितारों ने अपना जन्मदिन मनाया है। फैंस ने इन सितारों के जन्मदिन पर आम फोटोज़ पोस्ट कर उन्हें विश किया था। मालविका मोहनन को आखिरी बार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ 'पेट्टा' में देखा गया था, जिसे कार्तिक सरताज ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में विजय सेतुपति, बॉबी सिम्हा, त्रिशा कृष्णन व सिमरन शामिल थे। मालविका ने फिल्म में एक जरूरी किरदार निभाई, व उनके एक्टिंग की प्रशंसकों ने खूब सराहा की।
एक्ट्रेस मालविका मोहनन थलपति विजय स्टारर फिल्म 'मास्टर' में प्रमुख भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में विजय सेतुपति लीड एक्टर के रूप में हैं व एक्ट्रेस एंड्रिया जेरेमिया भी लोकेश कनगराज के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एक जरूरी किरदार निभाते नजर आएंगी। इस फिल्म में शन्नु भाग्यराज भी हैं। गौरतलब है कि, मालविका ने धनुष के साथ अपनी अगली फिल्म में एक्टिंग करने का इशारा दिया था। मालविका ने धनुष को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि वह जल्द ही उनके साथ कार्य करने की उम्मीद करती हैं।

अन्य समाचार