इस दिन शादी रचाएंगे एक्टर राणा दग्गुबाती, शादी में होंगे ये खास इंतजाम

मुंबई। कोरोना से बचाव के लिए हुए लॉकडाउन के बीच बाहुबली' फिल्म में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

कुछ दिन पहले ही राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ अपने रिश्ते को सोशल मीडिया के जरिए ऑफिशियल किया था। ऑफिशियल करने के कुछ दिनों बाद ही इन दोनों ने मई के महिने में सगाई कर ली।
सगाई के बाद राणा दग्गुबाती और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज कब शादी करेंगे यह बात इन दोनों के फैन्स के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ था और अब खबर है कि यह दोनों 8 अगस्त को शादी कर सात जन्मों के बंधन मे बंधने जा रहे हैं।
कोरोना काल के कारण इन दोनों की शादी में काफी अलग इंतजाम किए गए हैं। शादी में सिर्फ़ 30 मेहमान ही शामिल होंगे। राणा के पिता सुरेश बाबू दग्‍गुबाती ने बताया कि सिर्फ परिवार के लोगों को ही बुलाया गया है। यहां तक की फिल्म जगत के अंदर और बाहर के खास दोस्तों को भी न्योता नहीं दिया है।
कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिस कारण से शादी में शामिल होने वाले हर इंसान का कोरोना टेस्ट होगा। शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।
राणा का कहना है कि हम अपनी खुशी की वजह से किसी की सेहत खतरे में नहीं डालना चाहते। इस खुशी के मौके को हम सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं।
शादी तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाजों के साथ सम्पन्न होंगी। शादी की सारी थीम राणा और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज ने डिजाइन की है। इसकी सारी जिम्मेदारी दिल्ली की एक टीम को दी गई है। राणा ने बताया कि शादी की थीम को एक सरप्राइज के तौर पर रखा गया है और जो काफी खास होने वाला है।
बता दें कि राणा कि मंगेतर मिहिका बजाज एक्ट्रेस नहीं हैं। मिहिका हैदराबाद की रहने वाली हैं। उन्होनें इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है। वो मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन है। इसके साथ वो इवेंट प्लानर भी हैं।
मिहिका एक सक्सेसफुल बिजनेसवूमेन हैं। वहीं राणा साल 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'हाउसफउल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म बाहुबली में उन्हें भल्लालदेव के रोल से काफी पहचान हासिल हुई।

अन्य समाचार