दीपिका पादुकोण जल्द नजर आऊंगी इन 5 जबरदस्त फिल्मों में, देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पास कई फिल्में हैं. वह आखिरी बार फिल्म छपाक में नजर आई थीं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. बता दें कि दीपिका के फैंस उनकी फिल्मों को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

दीपिका की अपकमिंग फिल्में
83
यह फिल्म अब तक रिलीज हो जानी चाहिए थी. लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया. दिसंबर तक फिल्म रिलीज को टाल दिया है. इस फिल्म में दीपिका पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका के पति रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है.
मधु मंटेना की फिल्म
दीपिका पादुकोण के पास मधु मंटेना की एक माइथोलॉजिकल फिल्म है, जिसमें दीपिका द्रोपदी के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म महाभारत पर आधारित है. ख़बरों के मुताबिक फ़िल्म दिवाली 2021 में रिलीज़ होगी
प्रभास के साथ फिल्म
दीपिका पादुकोण और प्रभास को लेकर बन रही फिल्म की घोषणा कुछ समय पहले ही की गई है. यह एक सांइस फिक्शन फिल्म होगी, जिसका निर्देशन नाग अश्विन करेंगे. पहली बार प्रभास और दीपिका की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी. हालांकि अभी तक फिल्म की अनुमानित रिलीज डेट भी सामने नहीं आई है.
शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म
दीपिका पादुकोण के पास शकुन बत्रा की फिल्म भी है जिसकी शूटिंग की तैयारी पूरी हो चुकी थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका में होंगे.
द इंटर्न का रीमेक
इस फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है. लेकिन मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं. बता दें कि इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर को भी अप्रोच किया गया था. पर अब वह इस दुनिया में नहीं रहे.

अन्य समाचार