सुशांत केस में इमरान हाशमी का खुलासा, बोले- सोशल मीडिया पर सर्कस चल रहा है

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। इस मामले में रोज नए खुलासे भी हो रहे हैं। इस बीच, अभिनेता इमरान हाशमी ने सुशांत मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर सर्कस शुरू हो गया है।

एक साक्षात्कार के दौरान, इमरान हाशमी ने भाई-भतीजावाद और सुशांत के मामले में कहा, "इस समय हमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को निजता देनी चाहिए। सोशल मीडिया इस समय एक सर्कस बन गया है और मैं इन चीजों से दूर हूं। बहुत से लोगों ने संपर्क किया है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं भाई-भतीजावाद के बारे में कुछ कह सकता हूं, लेकिन मैंने यहां कहा है कि मैंने इसके बारे में पहले ही बता दिया है। अभी लोग एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और वीडियो शेयर कर रहे हैं, जो वर्षों पुराने हैं। यह काफी भयावह है। मुझे उम्मीद है कि यह सब जल्द ही समाप्त होगा। ''
सुशांत मामले में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच युद्ध चल रहा है। दोनों एक-दूसरे पर छेड़छाड़ के सबूत देने का आरोप लगा रहे हैं। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि चार साल में सुशांत के बैंक खाते से करीब 50 करोड़ रुपये निकाले गए। उन्होंने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने इसकी जांच क्यों नहीं की?
डीजीपी ने आगे कहा, पिछले चार वर्षों में, सुशांत सिंह राजपूत के खाते में 50 करोड़ रुपये जोड़े गए और सभी पैसे भी वापस ले लिए गए। एक साल में, सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये आए। 15 करोड़ इसमें से निकाल लिए गए। क्या इस पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए? यह सब जानकर हम चुप नहीं बैठेंगे। हम इस पर मुंबई पुलिस से जवाब मांगेंगे। उनके द्वारा यह ध्यान क्यों नहीं दिया गया?

अन्य समाचार