सुशांत सुसाइड केस: दिवंगत अभिनेता के पार्थिव शरीर को ले जाने वाले एम्बुलेंस ड्राइवरों को आ रहीं धमकी भरी कॉल्स

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। ऐसे में उनके घर से दिवंगत अभिनेता के पार्थिव शरीर को अस्पताल ले जाने वाले एम्बुलेंस ड्राइवरों ने दावा किया है कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ड्राइवरों का कहना है कि कॉल करने वालों का आरोप है कि जब सुशांत को एम्बुलेंस में लाया गया था, तब वह जीवित थे और एम्बुलेंस में ड्राइवरों ने उनका गला दबाकर हत्या कर दी।

यही नहीं, ड्राइवरों ने बताया कि एक फोन करने वाले ने यह भी कहा कि उन्हें भी मार दिया जाएगा और भगवान उन्हें सजा देंगे। ड्राइवरों ने कथित तौर पर कहा कि लोगों को एम्बुलेंस की तस्वीर से उनके नंबर मिले जो मीडिया में व्यापक रूप से वायरल हो रही थी। इसके अलावा ड्राइवरों का ये भी कहना है कि देश भर से कॉल आते रहते हैं और कभी-कभी अंतरराष्ट्रीय नंबर भी आते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वे बहुत ही भद्दी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। बता दें, सुशांत की मौत के बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इसकी जांच कर रही है।
वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला पटना में दर्ज कराया है। ऐसे में अब बिहार पुलिस की एक विशेष टीम मुंबई में इस मामले की जांच कर रही है। यही नहीं, अब तो ये मामला सुप्रीम कोर्ट भी पहुंच गया है। दरअसल, रिया ने पटना से मामला मुंबई ट्रांसफर करने की अर्जी लगाई थी। मगर सुशांत के परिवार को मुंबई पुलिस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। इसके कारण वो चाहते हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच की जाए।

अन्य समाचार