अस्पताल से अभिषेक शेयर कर रहे पॉजिटिव पोस्ट, सुनील शेट्टी ने भी किया कमेंट

बीते महीने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस खबर के सामने आने के बाद पूरा देश उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा था. अमिताभ तो कोरोना से जंग जीतकर वापस घर आ चुके हैं लेकिन अभिषेक बच्चन अब भी इस वायरस से जूझ रहे हैं. हालांकि अभिषेक बच्चन बिल्कुल चिंतित नहीं है और वे लगातार सोशल मीडिया पर पॉजिटिव पोस्ट्स भी शेयर कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिस पर उनकी बहन श्वेता और एक्टर सुनील शेट्टी ने भी रिएक्ट किया.


अभिषेक ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस फोटो में आसमान और कुछ पौधों को देखा जा सकता है. अभिषेक ने इस तस्वीर के कैप्शन में प्रकृति के रंग आपको हमेशा हैरत में डाल देते हैं. हमेशा पॉजिटिव देखने की कोशिश करो. अभिषेक के इस पोस्ट पर उनकी बहन श्वेता नंदा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा- बस कुछ समय और. अभिषेक बच्चन के दोस्त और फिल्म दस में साथ काम कर चुके एक्टर सुनील शेट्टी ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा- एबी बेबी
The colours of nature never fail to impress. #alwayslookonthebrightsideoflife
A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Aug 4, 2020 at 7:03am PDT

बता दें कि जुलाई महीने में अमिताभ और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. दोनों मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती थे. दोनों ही सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहे और अपना हेल्थ अपडेट सभी के साथ शेयर करते रहे हैं. अमिताभ के अलावा ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था और दोनों ही ठीक होकर वापस लौट चुकी हैं.
In a chase against time, who will win this game of life and death? #BreatheIntoTheShadows @primevideoin Watch now, link in bio.
A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Jul 9, 2020 at 11:29am PDT

कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं अभिषेक
वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन हाल ही में वेब सीरीज ब्रीद 2 में नजर आए थे. इस सीरीज में उनके साथ अमित साध और नित्या मेनन जैसे सितारे भी नजर आए थे. अभिषेक अब अपनी फिल्म बिग बुल को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. बिग बुल के अलावा वे अनुराग बासु की मल्टीस्टारर फिल्म लूडो का भी हिस्सा हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, आशा नेगी, आदित्य रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे नजर आएंगे.

अन्य समाचार