नाव में बैठे-बैठे 'इन्हीं लोगों ने' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आई ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में लोकप्रियता हासिल करने के बाद बॉलीवुड में भी बखूबी पहचान बनाई है. मौनी रॉय उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने वीडियो फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आ जाती हैं.

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कैंब्रिज की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं। वहीं एक वीडियो में तो वह नाव में बैठे-बैठे ‘इन्हीं लोगों ने’ गाने पर जबरदस्त डांस भी किया। मौनी रॉय कैंब्रिज की इन तस्वीरों को साझा करते हुए अपनी दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं।
इससे पहले मौनी रॉय ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ऐश्वर्या रॉय के ‘निम्बूड़ा निम्बूड़ा’ गाने पर डांस करती दिखाई दे रही थीं। इस गाने में मौनी जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिखाई पड़ रही हैं। मौनी का यह अंदाज देखकर फैंस भी लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर करते ही कुछ ही समय में यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे।
The post नाव में बैठे-बैठे ‘इन्हीं लोगों ने’ गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आई ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ विडियो appeared first on chaalchalan | Offbeat Hindi Infotainment Portal | चाल चलन.

अन्य समाचार